1100 स्क्रीन्स के पर्दे फाड़ने के लिए तैयार है 'बाहुबली-2'
1100 स्क्रीन्स के पर्दे फाड़ने के लिए तैयार है 'बाहुबली-2'
Share:

बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली2 के बारे में जिसके बारे में पता चला है की यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है. जी हाँ, फिल्म को देखने के लिए दर्शक अभी से ही काफी छटपटा रहे है. सभी फिल्म को देखने के लिए काफी उत्सुक भी है. कौन होगा जो के इस फिल्म को देखने से मना करेगा. यह फिल्म कल ही देशभर के सिनेमाघरों में अपने जलवे दिखाने के लिए पुरी तरह से तैयार है.

जी हाँ यह फिल्म कल रिलीज होते हुए ही धूम मचाने वाली है. तथा देखा जाए तो अभिनेता प्रभाष की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बाहुबली 2: द कनक्लुजन’ एक नए रिकॉर्ड बनाने की तैयारी में है. एसएस राजमौली कि इस फिल्म को पूरी दुनिया में लगभग 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा. भारत में फिल्म शुक्रवार 28 अप्रैल को रिलीज हो रही है और इसे रिकॉर्ड 6500 स्क्रीन्स पर दिखाया जाएगा. फिल्म के क्रेज का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकाता है कि बेंगलुरू में  ऑनलाइन टिकट की एडवांस बुकिंग फुल हो चुकी है.

बेंगलुरू की तरह केरल में भी टिकट बिक चुके हैं. खबरों की मानें तो अमेरिका में भी फिल्म को घमाकेदार तरीके से लॉन्च किए जाने की तैयारी है. अमेरिका में फिल्म को तेलगु, तमिल और हिंदी वर्जन में लगभग 1100 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा. इसके अलावा कनाडा में फिल्म को 150 से ज्यादा स्क्रीन्स पर दिखाया जाएगा. ‘बाहुबली 2: द कनक्लुजन’ को न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया और फिजी में भी रिलीज किया जाएगा. मलेशिया में फिल्म को तमिल वर्जन में रिलीज करने की तैयारी पूरी हो चुकी है. इसके साथ ही फिल्म का प्रिमियर यूके में भी किया जाएगा. फिल्म को यूके-इंडिया कल्चरल इवेंट्स के दौरान दिखाया जाएगा.

तस्वीरों में देखिये, बाहुबली की 'माँ' का ग्लैमरस अंदाज़

Video : बाहुबली 2 का लेटेस्ट प्रोमो सांग रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -