फाइनली 'साहो' पर लगी इस अभिनेत्री की सीलबंद मुहर
फाइनली 'साहो' पर लगी इस अभिनेत्री की सीलबंद मुहर
Share:

साऊथ के दिग्गज फिल्ममेकर बोले तो बाहुबली के रचयिता हम बात कर रहे है निर्देशक एसएस राजामौली के बारे में जिनकी वर्ल्डवाइड बहुचर्चित फिल्म 'बाहुबली 2' की सफलता को देखते हुए अब हर कोई फिल्म निर्देशक और निर्माता अपनी फिल्म में साऊथ के प्रभास को लेना चाहता है और अगर फिल्म में प्रभास फ़ाइनल हो भी जाते है तो उनके साथ लीडिंग ऐक्ट्रेस के लिए उनके जहन में बस एक ही नाम होता है और वे है अनुष्का शेट्टी. ऐसे में अब खबर है कि प्रभास की साल 2018 में आने वाली फिल्म 'साहो' के लिए अनुष्का शेट्टी से बात चल रही है.

लेकिन यह पूर्ववर्ती बात थी अब एक बार फिर से सुनने में आया है की इस फिल्म से अनुष्का शेट्टी को उनके बढ़े वजन के कारण बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. अब आप सोच रहे होंगे अनुष्का के जाने के बाद आखिरकार कौन सी हुस्न की मलिका होगी जो के प्रभास के संग में रासलीला करती हुई नजर आएगी तो दिमाग शांत रखिये हम उसका भी नाम आपको बता ही देते है.

अगर बॉलीवुड से आ रही ताजा अफवाहों पर विश्वास किया जाए तो अनुष्का की जगह पर 'साहो' के लिए नई नायिका की खोजबीन की जा रही है. हाल में एक नई अपडेट के मुताबिक, बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को 'साहो' के लिए कास्ट किया गया है. अगर ऐसा होता है तो श्रद्धा कपूर की तो निकल पड़ी.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ट्विंकल ने पति की 'टॉयलेट..' पर शाहरुख़-सलमान को टोंचा खरोंचा

पनामा पेपर्स की जांच शुरु: अमिताभ बच्चन भी रडार पर

खबरदार!!...बॉलीवुड में इनकम टैक्स की 'रेड' पड़ने वाली है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -