प्रभास के सुपरस्टारडम का बोलबाला, आदिपुरुष की 140 करोड़ की बम्पर ओपनिंग ने नए वैश्विक बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड किए सेट
प्रभास के सुपरस्टारडम का बोलबाला, आदिपुरुष की 140 करोड़ की बम्पर ओपनिंग ने नए वैश्विक बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड किए सेट
Share:

प्रभास, कृति सेनन एवं सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' शुक्रवार को थिएटर्स में रिलीज हो गई। रिलीज के साथ ही ये फिल्म विवादों में घिर गई है लेकिन इसके बावजूद इसकी कमाई का आंकड़ा जबरदस्त रहा है। पैन इंडिया स्टार प्रभास प्रभास ने लंबे वक़्त से देश भर के फैंस के दिलों पर अपनी पकड़ बनाई है तथा आदिपुरुष ने फिर से अपने बेजोड़ सुपरस्टारडम का प्रदर्शन किया है। बॉक्स ऑफिस पर इस मैग्नम ओपस की बेहतरीन शुरुआत ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए तथा अपने पहले दिन में सभी भाषाओं में 140 करोड़ रुपये का हैरान कर देने वाला कलेक्शन किया, जिससे प्रभास की पोजीशन नंबर 1 पैन इंडिया सुपरस्टार की बन गई।

वही इस तरह के बेहतरीन आंकड़े तभी पाए जा सकते हैं, जब सुपरस्टार के समर्पित फैंस उनका सपोर्ट करें तथा भारतीय इतिहास में सबसे बड़े सांस्कृतिक आइकन के तौर पर उनकी स्थिति को मजबूत करें। आइकोनिक बाहुबली सीरीज समेत प्रभास की पिछली फिल्मों ने सफलता के नए स्टैंडर्ड सेट करते हुए स्वयं को भारतीय फिल्मों के आर्काइव्स में स्थापित किया है। अब आदिपुरुष के साथ, प्रभास ने रिकॉर्ड-ब्रेकर के रूप में अपनी जगह को मजबूत कर लिया। आदिपुरुष के पहले दिन के कलेक्शंस की शानदार सफलता प्रभास के सुपर स्टारडम का सबूत है। 

वही इस फिल्म की पैन इंडिया अपील ने भाषा की बाधाओं को पार कर लिया है, जिसमें तमाम क्षेत्रों के दर्शक सिल्वर स्क्रीन पर जादू देखने के लिए पहुंचे हैं। अब जब प्रशंसक एवं इंडस्ट्री के लोग आदिपुरुष के फर्स्ट डे कलेक्शन से हैरान हैं, तो इसके एक बात स्पष्ट है कि प्रभास पैन इंडिया के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। उनका अटूट समर्पण, मास अपील एवं सिनेमाई फिल्म बनाने की क्षमता ने उन्हें भारतीय फिल्म दिग्गजों के बीच जगह दिलाई है।

बेटे की संगीत सेरेमनी में सनी देओल ने मारी धांसू एंट्री, डांस ने लूटा फैंस का दिल

आदिपुरुष के मेकर्स की बड़ी मुश्किलें, हिन्दू सेना ने दिल्ली HC में लगाई जनहित याचिका

'आदिपुरुष' पर बोले रामानंद सागर के बेटे- 'लोगों की भावनाओं को आहत मत कीजिए'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -