प्रभास ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया ये जबरदस्त गिफ्ट
प्रभास ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया ये जबरदस्त गिफ्ट
Share:

बाहुबली फेम एक्टर प्रभास 23 अक्टूबर को अपना 41वां बर्थडे मना रहे हैं। इस अवसर पर दुनियाभर में उपस्थित उनके फैंस बर्थडे की बधाई दे रहे हैं। अपने बर्थडे पर प्रभास ने भी उन्हें गिफ्ट दिया है। प्रभास की आने वाली मूवी राधे श्याम का मोशन वीडियो रिलीज किया गया है। मूवी में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े की जोड़ी है। मोशन वीडियो का आरम्भ एक रहस्यमय जंगल से आरम्भ होता है जहां बस एक सिंगल ट्रेन ट्रैक है। 

वही ट्रेन की तरफ सीन जूम होता है तथा ट्रेन के भीतर सबसे पहले रोमियो जूलियट को दिखाया जाता है। उसके पश्चात् हीर रांझा तथा फिर देवदास पारो को दिखाया जाता है। प्यार के प्रतीक इन जोड़ों के पश्चात् प्रभास तथा पूजा हेगड़े दिखाई आते हैं। मोशन वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि- ‘इस अद्भुत यात्रा में आप सभी का वेलकम है। मूवी में प्रभास तथा पूजा हेगड़े के अतिरिक्त भाग्यश्री, मुरली शर्मा, सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर तथा सथ्यन समेत अन्य कलाकार दिखाई आएंगे।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यह एक रोमांटिक ड्रामा मूवी है जिसमें प्रभास भविष्य बताने वाले एक ज्योतिषी कि भूमिका निभाने वाले हैं। भारत में लॉकडाउन लागू होने से पूर्व प्रभास अपनी इस मूवी की शूटिंग यूरोप में कर रहे थे किन्तु जैसे ही विश्वव्यापी लॉकडाउन का ऐलान हुआ तो उन्हें शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा। जानकारी के अनुसार, सितंबर माह से इसकी शूटिंग फिर से आरम्भ हो गई है। वही राधा कृष्ण कुमार डायरेक्टेड मूवी राधे श्याम की प्रस्तुतकर्ता कंपनी है टी सीरीज तथा इसे प्रोड्यूस किया है यूवी क्रिएशन्स ने। राधे श्याम विशाल बजट में बनी एक बड़ी मूवी है तथा वर्ष 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

अपने पति के कपड़े चुराकर पहनती है प्रियंका, पोस्ट शेयर कर किया खुलासा

विजय वर्मा ने बॉलीवुड में अपने संघर्ष को लेकर किया खुलासा

बर्थडे से पहले ही हिमांश ने खुद को दिया खास गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -