ऋतिक रोशन के बाद इस साउथ सुपरस्टार की फिल्म को निर्देशित करेंगे सिद्धार्थ आनंद
ऋतिक रोशन के बाद इस साउथ सुपरस्टार की फिल्म को निर्देशित करेंगे सिद्धार्थ आनंद
Share:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन तथा टाइगर श्रॉफ की ब्लॉकबस्टर मूवी 'वॉर' की सफलता के पश्चात् सिद्धार्थ आनंद की गिनती इंडस्ट्री के बड़े निर्देशकों में हो रही है। इन दिनों सिद्धार्थ आनंद बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण तथा जॉन अब्राहम स्टारर मूवी 'पठान' की शूटिंग में बिज़ी हैं। फिलहाल सिद्धार्थ मूवी के दुबई शेड्यूल की तैयारी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि निर्माता जून तक शूटिंग समाप्त करने के पश्चात् इसके पोस्ट प्रोडक्शन वर्क को सितंबर का पूरा कर लेंगे। 

हालांकि बॉलीवुड जगत में इन दिनों चर्चा है कि ऋतिक रोशन तथा दीपिका पादुकोण की फाइटर को निर्देशित करने के पश्चात् सिद्धार्थ शीघ्र ही दक्षिण फिल्म अभिनेता प्रभास की पैन-इंडिया फिल्म को निर्देशित करेंगे। प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, 'सिद्धार्थ आनंद प्रभास के साथ चर्चा कर रहे हैं। आशा है कि ये उनके करियर की सबसे बड़ी मूवी हो सकती है। यह एक स्टाइलिश एक्शन थ्रिलर है। 'पठान' पर काम आरम्भ करने से पहले सिद्धार्थ ने प्रभास के साथ हैदराबाद में फिल्म को लेकर कई बैठकें की हैं। 

हालांकि प्रभास को सिद्धार्थ की योजना बहुत पसंद आई है। उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम करने के लिए कहा है और इसके पश्चात् वो फाइनल कॉल लेंगे।' इस फिल्म की इस वर्ष दिसंबर में फ्लोर पर जाने की आशा है। बताया जा रहा है कि इसे गांधी जयंती 2022 पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। प्रभास इन दिनों प्रशांत नील के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'सालार' की शूटिंग में बिज़ी हैं। इस फिल्म में प्रभास के साथ लीड किरदार में श्रुति हासन दिखाई देगी।

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा' इस दिन होगी रिलीज, मेकर्स ने किया खुलासा

'दीदी नंबर 1' की मेज़बान रचना बनर्जी ले रही है यात्रा का मजा, देंखे ये खूबसूरत तस्वीरें

'दीदी नंबर 1' में होगी नुसरत जहान और मिमी चक्रवर्ती की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -