बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए प्रभास, दान करेंगे इतने करोड़
बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए प्रभास, दान करेंगे इतने करोड़
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर प्रभास को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते है, फिर चाहे वह उनकी फिल्म हो या किसी के लिए उनकी मदद, प्रभाष कभी भी पीछे नहीं हटते है. जंहा जब लोगों के कल्याण के हित में काम करने की बात आती है, मेगास्टार हमेशा एक कदम आगे रहते है। प्रभास ने भी कोविड-19 के कठिन समय के दौरान भी राज्य और राष्ट्रीय कोष में दिल खोलकर योगदान दिया। पिछले दिनों राज्य भारी वर्षा से तबाह हो गया है, हैदराबाद में कई क्षेत्र भारी बारिश से प्रभावित हुए। भारी बारिश से प्रभावित लोगों की मदद के लिए प्रभास ने तेलंगाना राज्य में बाढ़ राहत के लिए तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में योगदान 1.5 करोड़ रु का डोनेशन दिया है।

प्रभास ने 1.5 करोड़ रु डोनेट किए: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रभास निश्चित रूप से इन कठिन समय में एक सुपर हीरो बन कर सामने आए हैं और उनकी विनम्रता व उदारता ही उन्हें इतना प्यारा बनाती है। यही कारण है कि उनके प्रशंसक उन्हें इतना प्यार करते है, वह सबसे पहले एक नर्मदिल इंसान है और फिर पैन-इंडिया स्टार हैं।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो प्रभास की आगामी फ़िल्में हैं आदिपुरुष, राधे श्याम। इसके अलावा दीपिका पादुकोण व अमिताभ बच्चन के साथ भी एक मेगाबजट फ़िल्म है।

सीएम केसीआर की अपील पर राहत कोष के दान के लिए आगे आए टॉलीवुड स्टार

विजय सेतुपति मुथैया मुरलीदारन की बायोपिक नहीं करने वाले काम

जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है ये साउथ कपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -