जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है ये साउथ कपल

जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है ये साउथ कपल

टॉलीवूड के जाने माने कलाकार निहारिका-चैतन्य को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है. दरअसल हाल ही में खबर सामने आई है कि निहारिका-चैतन्य आने वाले 2 माह बाद यानी दिसम्बर में शादी के बंधन में बंधने वाले है । वहीं हम यह भी बता दें कि उनकी शादी की तैयारी जोरो-शोरों से की जा रही है। लेकिन कोरोना वायरस के चलते शादी में केवल परिवार और कुछ दोस्त शामिल होने वाले है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ समय पहले खबर आई थी की निहारिका-चैतन्य ने 13 अगस्त को सगाई की थी, और उनकी सगाई समारोह में 
रामचरण-उपासना, अल्लू अर्जुन-स्नेहा और सईधाराम और परिवार के सदस्य इस कार्यक्रम में शामिल हुए। नागबाबू दंपति व्यस्त हैं जो शादी में शामिल हुए थे, शादी का सारा काम निहारिका के भाई वरुण तेज देख रहे है।

बात करें वरुण की तो हैदराबाद के बाहर एक भव्य डेस्टिनेशन वेडिंग की योजना बना रहे है। ऐसा लगता है कि दो या तीन स्थान इस बारे में सोच रहे हैं और अंतिम निर्णय इस महीने के अंत तक लिया जाएगा। अगला कदम निहारिका की शादी को और भी ख़ास बनाना है। दूसरी ओर टॉलीवुड अभिनेता राणा, नितिन, निखिल और अन्य सभी घर हैं और प्रशंसक निहारिका की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ओला पुणे में स्थापित करेगा नया टेक सेंटर

चाँद पर नोकिया! नासा का चन्द्रमा पर 4 जी नेटवर्क तैनात करने का कंपनी ने जीता अनुबंध

फेस्टिवल सेल में इन शानदार स्मार्टफोन पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट