विजय सेतुपति मुथैया मुरलीदारन की बायोपिक नहीं करने वाले काम

विजय सेतुपति मुथैया मुरलीदारन की बायोपिक नहीं करने वाले काम

विजय सेतुपति उस दिन से विवादों में हैं जब उन्होंने ऐस क्रिकेटर मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक के लिए 'हां' कहा था। बड़ी खबर में, विजय सेतुपति ने पुष्टि की कि वह मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक 800 से वापस ले रहे हैं, जो अब दिनों से चर्चा में है। अभिनेता ने पूर्व श्रीलंकाई क्रिकेटर द्वारा लिखा गया एक पत्र ट्वीट किया, जिसमें उन्हें फिल्म से वापस लेने का अनुरोध किया गया, साथ ही तमिल में "धन्यवाद, अलविदा" शब्दों के साथ। विजय सेतुपति के प्रचारक युवराज ने भी एक प्रमुख दैनिक को खबर की पुष्टि की। जब से अभिनेता का पहला लुक 13 अक्टूबर को सामने आया तब तक तमिल समुदाय द्वारा कई तरह के अस्वीकार किए गए थे।

आरोपों ने कहा कि मुरलीधरन श्रीलंका में राजपक्षे सरकार के समर्थक थे जो तमिल नागरिकों के खिलाफ नरसंहार करने से संबंधित है। सोशल मीडिया पर हैशटैग #ShameonVijaySethupathi ट्रेंड करता रहा क्योंकि कई यूजर्स ने एक्टर को फिल्म से जुड़े नहीं होने के लिए कहा- सोमवार को, मुरलीधरन, जो तूफान की आंखों में है, ने विजय सेतुपति से अनुरोध किया कि वह परियोजना से खुद को मुक्त कर ले। उन्होंने कहा है कि वह तमिलनाडु के एक महान कलाकार के प्रभावित होने का कारण नहीं बनना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, "इस बात को ध्यान में रखते हुए कि विजय सेतुपति को भविष्य में किसी अनावश्यक बाधा का सामना नहीं करना चाहिए, मैं उनसे इस फिल्म से हटने का अनुरोध करता हूं।" विजय सेतुपति ने ट्वीट में 'नंद्री, वनक्कम' शब्दों के साथ जवाब दिया, जिसका उपयोग एक संकेत के रूप में किया जाता है।  जैसा कि फिल्म के चारों ओर शोर जोर से बढ़ रहा था, क्रिकेटर ने पहले श्रीलंका में हिंसा पर अपने रुख और देश में तमिल समुदाय के साथ अपने संबंधों के बारे में एक पत्र लिखा था। उन्होंने कहा था कि उन्होंने कभी भी हत्या का समर्थन नहीं किया है।

जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है ये साउथ कपल

Drishyam 2 की शूटिंग हुई शुरू

प्रभास के जन्मदिन पर फैंस को मिलेगा बड़ा तोहफा