OMG... इतना ज्यादा बढ़ गया बाहुबली का वजन, देखकर नहीं होगा यकीन
OMG... इतना ज्यादा बढ़ गया बाहुबली का वजन, देखकर नहीं होगा यकीन
Share:

फिल्म 'बाहुबली' से दुनियाभर में अपनी खास पहचान बनाने वाले मशहूर अभिनेता प्रभास इन दिनों अपनी नई फिल्म 'साहो' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म के जरिए प्रभास एक बार फिर धमाल करने आने वाले हैं. प्रभास अक्सर ही किसी ना किसी इवेंट में भी नजर आ जाते हैं लेकिन फिर भी वो लाइम लाइट से दूर रहना ही पसंद करते हैं. हाल ही में प्रभास की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसमे उनका बदला हुआ अवतार नजर आ रहा है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते है प्रभास काफी बदले-बदले नजर आ रहे हैं. प्रभास का वजन भी काफी ज्यादा बढ़ गया है और उनका चेहरा भी भरा हुआ लग रहा है. इन सभी तस्वीरों में प्रभास 'बाहुबली' के लुक से बिल्कुल अलग लग रहे हैं. प्रभास को देखकर ही ऐसा लग रहा है कि शायद उन्होंने अपनी फिटनेस पर ध्यान देना छोड़ दिया है. प्रभास को देखकर ऐसा बिलकुल भी नहीं लग रहा कि वो वही 'बाहुबली' के एक्टर हैं जिनका फिजीक देख दर्शक इंप्रेस हो गए थे.

आपको बता दें प्रभास की ये सभी तस्वीरें फिल्म RRR के लॉन्चिंग के दौरान की हैं. आपको बता दें इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और रामचरण नजर आएंगे. इस इवेंट में 'बाहुबली' के डायरेक्टर एसएस राजामौली भी नजर आए. वहीं प्रभः की फिल्म की बात करे तो 'साहो' की शूटिंग इन दिनों अपने आखिरी चरण पर है. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर नजर आएंगी.

मार्केट में आया तैमूर के जैसा दिखने वाला खिलौना, देखकर आपका भी सिर चकरा जाएगा

ईशा अंबानी की सगाई में डांस के जलवे बिखेरेगी ये हॉट एक्ट्रेस

पहली बार सामने आया 2.0 से 'रोबो चिट्टी' का अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -