मार्केट में आया तैमूर के जैसा दिखने वाला खिलौना, देखकर आपका भी सिर चकरा जाएगा
मार्केट में आया तैमूर के जैसा दिखने वाला खिलौना, देखकर आपका भी सिर चकरा जाएगा
Share:

बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टारकिड्स में से एक और सैफ अली खान और करीना कपूर के लाडले तैमूर अली खान अक्सर अपनी क्यूट, लेटेस्ट और प्यारी फोटो को लेकर चर्चा में रहते हैं. तैमूर आए दिन फोटोग्राफर पापाराजी पर छाए रहते हैं और उनकी नई नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. तैमूर को देख हर फैन चाहता है कि वह बस एक बार तैमूर को लाड प्यार कर लें. और अगर आप भी तैमूर से मिलना चाहते हैं तो आपको यह मौका मिला सकता है.

हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि अब तो तैमूर के जैसे खिलौने भी मार्केट में आ गए हैं. जी हाँ... केरल के एक स्टोर में तैमूर के जैसा ही टॉय मिलता है. ये खिलौना हूबहू तैमूर अली जैसा दिखता है. जी हाँ... इस टॉय को देख सेलिब्रेटिज भी यही कह रहे हैं कि यह एकदम तैमूर जैसे दिखते हैं. सोशल मीडिया पर इस टॉय की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इस टॉय ने छोटे नवाबों वाली ड्रेस भी पहन रखी हैं.

तस्वीर में आप देख सकते हैं टॉय ने ब्लू कलर की बास्टकिट और कुर्ता पहना है. इस खिलौने के तो बाल भी बिलकुल तैमूर की तरह बाल की तरह ही हैं. आपको बता दें तैमूर अली खान अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. वह बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टार किड हैं. हर दिन तैमूर के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. आपको बता दें तैमूर अगले महीने की 20 तारीख को 2 साल के हो जाएंगे.

OMG ! इतनी है तैमूर के एक फोटो की कीमत, चौंक जायेंगे आप

माँ बनने के बाद लगातार मजबूत होती जा रही है ये मशहूर एक्ट्रेस

बड़ी दीदी सारा अली खान को इस नाम से पुकारते हैं तैमूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -