जल्द ही अगली फिल्म की शूटिंग करेंगे प्रभास, इंस्टा पर शेयर की फोटोज

जल्द ही अगली फिल्म की शूटिंग करेंगे प्रभास, इंस्टा पर शेयर की फोटोज

टॉलीवुड और साउथ के जाने माने सुपरस्टार प्रभास हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है वहीं इस समय सुपरस्टार प्रभास को बाहुबली फिल्म में काम करने के बाद से सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में खासी लोकप्रियता मिली. साल 2019 में एक्टर अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में रहे थे. मगर फिल्म उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन कर पाने में सफल नहीं हो पाई. फिल्म में वे श्रद्धा कपूर के अपोजिट नजर आए थे. अब अभिनेता अपनी अगली रिलीज के लिए तैयार है जिसकी आधिकारिक घोषणा एक्टर ने खुद कर दी है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि प्रभास ने ट्विटर पर फिल्म से अपना लुक शेयर किया है. तस्वीर में वे किसी बड़े पैलेस या म्यूजियम में नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा- मैं ये बता कर काफी खुश महसूस कर रहा हूं कि मैं अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहा हूं. वहीं फिल्म के मजेदार शेड्यूल की तरफ मैं बढ़ रहा हूं. प्रभास के प्रशंसकों के लिए ये बड़ी खबर है. एक्टर एक बार फिर से बड़े पर्दे पर अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं. ये देखने वाली बात होगी कि प्रभास इस फिल्म से दर्शकों पर कैसा प्रभाव छोड़ पड़ रहा है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Elated to share that I’m resuming shooting for my upcoming film. Looking forward to a fun schedule.

A post shared by Prabhas (@actorprabhas) on

फिल्म में पूजा हेगड़े होंगी सामने: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रभास की अगली फिल्म में एक्टर के अपोजिट पूजा हेगड़े नज़र आएंगी. फिल्म का निर्माण गोपी कृष्णा मूवीज और यूवी क्रिएशंस द्वारा किया जाएगा. फिल्म को राधा कृष्ण द्वारा तेलुगु में निर्देशित किया जाएगा और साथ में अन्य भाषाओं में डब भी किया जाएगा. बता दें कि प्रभास के प्रशंसक केवल भारत में नहीं बल्कि दुनिया भर में फैले हैं. इसलिए जब भी एक्टर की कोई फिल्म रिलीज होती है वो सुर्खियों में जरूर आती है. प्रभास साल में ज्यादा फिल्में नहीं करते. मगर उनका ध्यान बड़े बजट के प्रोजेक्ट्स की ओर ज्यादा रहता है.

बिग बॉस मलयालम 2 : रजनी चांडी को उनके दुर्व्यवहार के कारण भेझा जेल

Bigg Boss मलयालम 2: अलीना पडिक्कल के साथ सुजो मैथ्यू का झगड़ा

इस साउथ एक्ट्रेस के घर पड़ा इनकम टेक्स का छपा, फिल्म के लिए सबसे ज्यादा पैसा लेने की हैं अफवाह!