Bigg Boss मलयालम 2: अलीना पडिक्कल के साथ सुजो मैथ्यू का झगड़ा

Bigg Boss मलयालम 2: अलीना पडिक्कल के साथ सुजो मैथ्यू का झगड़ा

मलयालम के लोकप्रिय रियलिटी शो ' बिग बॉस मलयालम' का दूसरा सीजन अपने दिलचस्प कार्यों और प्रतियोगियों द्वारा चौंकाने वाले खुलासे के साथ ध्यान खींच रहा है।इसके   अब, शो सूजो मैथ्यू और अलीना पडिक्कल के बीच चल रहे झगड़े के लिए लाजिमी है । हालिया एपिसोड में, सुजो को अलसांड्रा से बात करते हुए देखा गया और अलीना ने बाद में पूछा कि वह ऐसे 'लोफर्स' (सुजो का जिक्र करते हुए) से क्यों बात कर रही है। सुजो ने अलीना की टिप्पणियों पर गंभीर आपत्ति जताई और उससे उसी के बारे में सवाल किया। 

अलीना ने टिप्पणी करने से इनकार किया और कहा कि सुजा ने गलती की है। इससे घर के अंदर एक बहुत बड़ा विवाद शुरू हो गया और सूजो ने उसे अपमानित करने के लिए अलीना पर हमला बोल दिया। उन्होंने कहा कि अलीना 'ओवर-स्मार्ट' बनने की कोशिश कर रही हैं, उन्होंने कहा कि उन्होंने पहले भी झूठ बोला था। घरवालों ने सुजो को शांत करने की कोशिश की लेकिन वह अलीना से यह कहते हुए नाराज हो गया कि वह अपनी गलती मानने को तैयार नहीं है। तर्क के दौरान, अलीना कमरे से बाहर चली गई और बाद में उसे स्विमिंग पूल में देखा गया।

इसके बाद में, दोपहर में, अलीना ने सुजो से मुलाकात की और उनसे माफी मांगी गयी थी । सुजो ने कहा कि वह औपचारिक माफी नहीं मांग रहे हैं, परन्तु उनसे उम्मीद करते हैं कि वह अपनी गलती स्वीकार करेंगे। अलीना ने जवाब दिया कि वह अपनी गलती मानने के बाद उनसे माफी मांग रही है। तर्क ने घर में लहर पैदा कर दी गई थी । आर्य को उस गलती के लिए तुरंत माफी नहीं मांगने के लिए अलीना की आलोचना करते हुए देखा गया था।

नमन युवरानी के सेट पर एक साथ आएंगे मिथुन राशी के स्टार्स

बिग बॉस कन्नड़ 7 :शाइन शेट्टी ने दूसरी बार थामी घर की कॅप्टेन्सी

मंगला गोवरी मैडवे मंत्री रुद्र मुनि से मिलने पहुंची सौंदर्य, बनाया षड़यंत्र