इस साउथ एक्ट्रेस के घर पड़ा इनकम टेक्स का छपा, फिल्म के लिए सबसे ज्यादा पैसा लेने की हैं अफवाह!
इस साउथ एक्ट्रेस के घर पड़ा इनकम टेक्स का छपा, फिल्म के लिए सबसे ज्यादा पैसा लेने की हैं अफवाह!
Share:

टॉलीवुड और साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस रश्मिका को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा सुर्ख़ियों में छाई रहती है लेकिन इस समय एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के घर पर गुरुवार को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने छापा मारा. यह छापा इन अफवाहों के बाद आया है कि वह दक्षिण की सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली एक्ट्रेस हैं. हालांकि रश्मिका मंदाना ने सबसे महंगे एक्ट्रेस होने की बात को अफवाह करार दिया है. इनकम टैक्स अधिकारियों ने गुरुवार को कर्नाटक के कोडुगु जिले के विराजपेट में एक्ट्रेस रश्मिका मंडन्ना के घर पर छापा मारा. द हिंदू की एक रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस रश्मिका के घर पर सर्च एंड सीजर अभियान चल रहा है. आधिकारिक तौर पर छापेमारी पर अभी कोई कमेंट नहीं आया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बेंगलुरु के इनकम टैक्स अधिकारियों की एक टीम सुबह करीब 7.30 बजे उनके घर पहुंची. रिपोर्ट के अनुसार रश्मिका घर में है या नहीं इसकी कोई जानकारी नहीं है. इनकम टैक्स की रेड इन अफवाहों के बाद पड़ी है कि रश्मिका दक्षिण की सबसे ज्यादा पैसा लेने वाली एक्ट्रेस हैं. हालांकि जब उनसे इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इसका खंडन करते हुए कहा, ‘मैं तो अभी फिल्मों में बेबी स्टेप्स ले रही हूं और बिल्कुल भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस नहीं हूं.’ पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में रश्मिका ने कहा, ‘जब लोग कहते हैं कि मैं सबसे ज्यादा पैसा फिल्म का लेती हूं, तो मुझे शॉक लगता हैं, पता नहीं यह न्यूज़ कहा से फैल रही है. कहां से यह न्यूज़ आ रही है और यह कहां जा रही है. मेरे पास बैंक में कोई पैसा नहीं है. मैं अब भी एक न्यू कमर ही हूं.’

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि रश्मिका ने आगे कहा, ‘अगर मुझे वहां पहुंचना है, तो मुझे बिना ब्रेक लिए छह साल तक लगातार काम करना होगा. फिर मैं सबसे अधिक पैसा पाने वाली एक्ट्रेस बन जाउंगी. अभी तो मैं बिल्कुल भी नहीं हूं.’ वहीं रश्मिका कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी से फेमस हुई थी और हाल ही में महेश बाबू की तेलुगु फिल्म सरलेरू नीकेवरु में नजर आई थी.

अपनी भतीजी को याद कर इमोशनल हुई यह साउथ एक्ट्रेस

धनुष की मूवी को पछाड़ आगे निकली थलाइवा की फिल्म, इतने करोड़ का किया कलेक्शन

जानें क्या था अल्लू अर्जुन की मूवी का चौथे दिन का कलेक्शन, महेश बाबू की फिल्म को भी पछाड़ निकली आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -