प्रभास और तान्हाजी डायरेक्टर ओम राउत के इस वीडियो ने बढ़ा दी हलचल, हो सकती है बड़ी घोषणा
प्रभास और तान्हाजी डायरेक्टर ओम राउत के इस वीडियो ने बढ़ा दी हलचल, हो सकती है बड़ी घोषणा
Share:

साउथ सुपर स्टार प्रभास का क्रेज सिर्फ साउथ इंडिया में ही नहीं बल्कि इंडियन फिल्म जगत में भी है. अभी हाल ही में उन्होंने 'साहो' से बॉलीवुड में कदम रखा है. प्रभास के बॉलीवुड में कदम रखते ही उनके इंडियन फैंस के बीच भी प्रसन्नता की लहर दौड़ गई. किन्तु अब लगता है कि प्रभास के प्रशंसक को शीघ्र ही एक और गुडफ न्यूज़ मिलने वाली है. ऐसी खबरें हैं कि प्रभास शीघ्र ही 'तानाजी-द अनसंग वॉरियर' के निर्देशक ओम राउत के साथ एक मूवी में काम करने वाले हैं.

दरअसल प्रभास ने अभी हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में प्रभास ने ओम राउत के साथ मिलकर इस बात का खुलासा किया है कि 18 अगस्त को एक बड़ी घोषणा करने वाले हैं. वीडियो को पोस्ट करते हुए प्रभास ने लिखा, 'क्या आप कल प्रातः 7.11 मिनट के लिए तैयार हैं? मुझे आशा है आपको पसंद आएगी.'

वीडियो में प्रभास तथा ओम राउत एक दूसरे को हाय करते हैं. तत्पश्चात ओम राउत प्रभास से पूछते हैं कि क्या वो कल के लिए तैयार हैं? इस प्रश्न के जवाब में प्रभास कहते हैं कि वो तैयार हैं. बता दें कि इस वीडियो को ओम राउत ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. हालांकि अब तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि कल एक्टर तथा डायरेक्टर क्या खुलासा कर सकते हैं. अब तक यही अनुमान लगाए जा रहे हैं कि दोनों किसी नए प्रोजेक्ट की घोषणा करने वाले हैं. गौरतलब है कि प्रभास एवं दीपिका पादुकोण एक साइंस फिक्शन मूवी में नजर आएंगे. फिलहाल इस बात का कुछ निश्चित तौर पर खुलासा नहीं हुआ है.

जानिए क्यों 11 वर्ष की उम्र में घर से भाग गए थे दिलेर मेहंदी

महेश बाबू के बेटी ने किया माधुरी के लोकप्रिय गाने पर डांस, नम्रता ने शेयर किया वीडियो

एसपी बालासुब्रह्मण्यम की सेहत में हुआ सुधार, सुपरस्टार रजनीकांत ने दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -