कोरोना वायरस के कारण रुकी प्रभास की मूवी की शूटिंग
कोरोना वायरस के कारण रुकी प्रभास की मूवी की शूटिंग
Share:

आज के इस वर्तमान युग में बढ़ती जा रही कोरोना की मार से आज ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं है, जो परेशान न हो. इस वायरस का कहर इत्तना बढ़ चुका है कि हर दिन इसकी चपेट में सैंकड़ों लोग आ रहे है. वहीं इस वायरस ने अब तक हजारों लोगों की जान ले चुका है. जंहा अभी भी यह अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही इस बीमारी में निजात मिल जाएगा. यहीं नहीं न केवल इस वायरस ने लोगों के मानवीय जीवन को प्रभावित किया है, बल्कि इस वायरस के खौफ से आज पूरी दुनिया में दहशत का माहौल बन चुका है. वहीं इस वायरस का असर न केवल आम जिंदगी पर बल्कि फ़िल्मी जगत पर भी पड़ रहा है.

रिपोर्ट्स के अनुसार राधाकृष्ण कुमार ने ट्वीट किया, "दस डिग्री ठंड, बारिश और कोरोनावायरस का खतरा. कुछ भी चालक दल की भावना को रोकता नहीं है." ने दुनिया को बताया कि प्रभास की 20 वीं फिल्म की शूटिंग जॉर्जिया में निर्बाध रूप से चल रही है. इस महीने की शुरुआत में, 'साहो' अभिनेता ने देश में "क्यूट चेज़ सीक्वेंस" के लिए शूटिंग की. बस दूसरे दिन, पूजा हेगड़े वहाँ पर एक फेस मास्क के साथ पहुँची. निर्माताओं ने कोरोना डरा के चेहरे पर शूट को बंद नहीं किया है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि जैसा कि हाल ही में बताया गया है, फिल्म का फर्स्ट लुक उगादि (25 मार्च) को होगा. एक स्टाइलिश प्रभास के लिए गियर और FL में रोमांटिक अवतार में एक कभी-बहुत-सुंदर पूजा. पीरियड रोमांटिक ड्रामा की रिलीज़ डेट अभी आधिकारिक नहीं की गई है.

इस दिन रिलीज़ होगी ज्योतिका की नई फिल्म

मंजू वारियर ने 'ललितम सुंदरम' के सेट से शेयर की यह तस्वीर

KGF अभिनेता यश की बेटी का फोटो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -