आप और स्वराज अभियान के बीच शुरू हुई पोस्टर जंग
आप और स्वराज अभियान के बीच शुरू हुई पोस्टर जंग
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली में आम आदमी पार्टी और स्वराज अभियान के बीच पोस्टर्स को लेकर जंग प्रारंभ हो गई है। दरअसल स्वराज अभियान के जो भी पोस्टर्स दिल्ली में लगाए गए हैं उन्हें फाड़ने का आरोप आम आदमी पार्टी पर लगाया गया है। दिल्ली में नगर निगम के उपचुनाव को लेकर विभिन्न वार्डों में पोस्टर्स लगाए गए थे मगर ये फाड़ दिए गए। संगठन द्वारा इस मामले में आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता स्वराज अभियान के पोस्टर्स, बैनर्स और दूसरी प्रचार सामग्री को नुकसान पहुंचा रहे हैं। उन्हें हटाया जा रहा है।

स्वराज अभियान के कार्यकर्ता ने अपने बयान में कहा कि शनिवार की रात्रि में जब वजीरपुर के वार्ड 67 में कार्यकर्ता और विक्रेता ने स्वराज अभियान का बैनर थामकर रखा था। ऐसे में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता वहां पर पहुंचे और उन्हें धमकाने लगे। इसके बाद वे कार में पहुंचे और प्रचार सामग्री को छीनने की कोशिश की। वे इन बैनर्स को छीनकर वहां से भाग निकले। ऐसे में वार्ड के हिस्सों में उपचुनाव को लेकर लगाए गए बैनर व होर्डिंग फटे हुए मिले।

प्रचार सामग्री को छीनने के बाद वे वहां पर फरार हो गए। दरअसल वार्ड के दूसरे क्षेत्रों में होने वाले उपचुनाव को लेकर जो बैनर और होर्डिंग लगाए गए थे वे क्षतिग्रस्त हो गए। ऐसे में स्वराज अभियान के नेता योगेंद्र यादव ने ट्विट पर फाड़े गए बैनरों की तस्वीर पोस्ट कर दी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -