आतंकियों के साथ लगे केजरीवाल के पोस्टर
आतंकियों के साथ लगे केजरीवाल के पोस्टर
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर एक विवादास्पद पोस्टर सामने आया है, जिसमें सीएम केजरीवाल का चित्र एनकाउंटर में मारे गए आतंकी बुरहान वानी, हाफिज सईद व ओसामा बिन लादेन के चित्र के साथ लगा दिया गया है। इस तरह से केजरीवाल का विरोध करते हुए उन्हें पाकिस्तान का हीरो बताया है। साथ ही केजरीवाल सरकार को लेकर पोस्टर जारी हुआ है

जिसमें दिल्ली राज्य सरकार के मंत्रियों के चित्र लगे हैं और इन चित्रों के पास लिखा है कि महिला विकास मंत्री दुष्कर्म में लिप्त, कानून मंत्री के पास नकली डिग्री निकली, शिक्षा मंत्री विदेशों में शिक्षा के प्रसार के नाम पर शराब की पार्टी करते है और स्वास्थ्य मंत्री डेंगू बढ़ने के बाद भी गोवा जाते हैं और दिल्ली पर ध्यान नहीं देते।

गौरतलब है कि सीएम केजरीवाल गुजरात में आने वाले चुनावों की तैयारी में लगी हैं पंजाब चुनाव के बीच वे गुजरात में पहुंचकर उन क्षेत्रों का दौराा करेंगे जहां पर पटेल आरक्षण आंदोलन में उपजी हिंसा में कुछ लोग मारे गए थे। केजरीवाल मारे जाने वाले युवाओं के परिजन से मिलेंगे और दूसरी ओर पंजाब में भी उनका चुनावी अभियान चल रहा है। जिसमें वे भाजपा - अकाली दल, कांग्रेस और अन्य दलों का विरोध कर रहे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -