'नानू की जानू' का धांसू पोस्टर रिलीज
'नानू की जानू' का धांसू पोस्टर रिलीज
Share:

अभिनेता अभय देओल जो हमे अपनी पूर्व की फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' में नजर आ चुके है. इस फिल्म से भी पूर्व अभय हमे अनगिनत फिल्मो में अपने दमदार अभिनय के चलते नजर आ चुके है. देखा जाए तो अभय देओल ने फिल्म इंडस्ट्री में सफलता और असफलता दोनों का स्वाद चखा है. उनका कहना है कि एक अभिनेता के रूप में किसी फिल्म की सफलता और असफलता दिमाग में एक छाप छोड़ देती है. 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' और 'देव डी' जैसी उनकी फिल्में जहां सफल हुई हैं, वहीं 'आयशा' और 'वन बाइ टू' जैसे फिल्में असफल भी हुई हैं. सुनने में आया है कि अभिनेता अभय देओल ने बॉलीवुड के साथ-साथ अब तमिल फिल्मो की और भी रुख कर लिया है.

अब बात करे अगर अभय देओल की आगामी एक और फिल्म 'नानू की जानू' के बारे में तो जनाब बता दे कि, अभी हाल ही में अभिनेता अभय देओल ने अभिनेत्री पत्रलेखा के संग में अपनी आने वाली फिल्म 'नानू की जानू' का फर्स्ट लुक एक पोस्टर के जरिए जारी कर दिया है. लव स्टोरी आधारित इस फिल्म का डायरेक्शन फराज हैदर कर रहे हैं.

इस फिल्म में अभय देओल और पत्रलेखा पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं. अभय देओल न इस पोस्टर को ट्विटर पर शेयर किया. अभय ने लिखा, 'एक नई फिल्म पर काम शुरू करते हैं! डार्क कॉमिडीस मेरा फेवरिट जॉनर, #Nanukijaanu'. अभी वैसे भी अभय देओल कुछ समय से बॉलीवुड की फिल्मो में कम ही नजर आ रहे है.    

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राजेश खन्ना की तरह बनना चाहते थे टॉम आल्टर...

मैं अपनी बेटी संग हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूँ, सनी लियोनी

नवरात्रि की धूम में आमिर खान का सीक्रेट 'गरबा'

सच कहु तो मान्यता मुझे जूते से मारती है, संजय दत्त

बेबो व लोलो ने अंबानी की पार्टी में चार चाँद लगाए, Watch Pics

क्रिकेट की पिच पर बाजीराव की गुगली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -