...तो पाकिस्तान में इस दिन रिलीज होगी 'बादशाहो'
...तो पाकिस्तान में इस दिन रिलीज होगी 'बादशाहो'
Share:

अब जल्द ही पाकिस्तानी सिनेमाघरों में भी रिलीज होने को है 'बादशाहो', बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में शुमार हम बात कर रहे है अजय देवगन, इलियाना डिक्रूज, इमरान हाशामी और ईशा गुप्ता स्टारर फिल्म 'बादशाहो' जो के सिनेमाघरों में अपनी अच्छी कमाई को अंजाम दे रही है. वैसे भी देखा जाए तो फिल्म 'बादशाहो' का बेसब्री से इंतजार था व यह फिल्म जो के पिछले ही शुक्रवार को रिलीज हुई है. जी हां फिल्म के पूर्व के ट्रेलर में हमे अभिनेता अजय देवगन का भी शानदार रूप देखने को मिल रहा था. खबरों के मुताबिक 1975 की इमरजेंसी के बैकड्रॉप पर बेस्ड फिल्म 'बादशाहो' छह ठग की कहानी है जो के इस दौरान एक खजाने को पार लगाते हैं. अब बात करे अगर हम 'बादशाहो' का पहला गाना मेरा रश्के कमर.. के बारे में तो बता दे कि इस सांग में हमे अजय देवगन अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे थे.

इस रोमांटिक गाने के फर्स्ट लुक में अजय और इलियाना की सिजलिंग केमिस्ट्री साफ दिखाई दे रही है. देखा जाए तो फिल्म के सभी के सभी सॉन्ग फेमस है. यह तो पता ही है कि, पूर्व में ईद के मौके पर पाकिस्तानी फिल्मों के साथ टकराव को टालने के लिए बॉलीवुड फिल्म 'बादशाहो' की रिलीज़ टाली गई थी जो अब पाकिस्तान में कल यानि की 8 सितंबर को प्रदशर्ति होगी.

अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज की फिल्म पहले यहां एक सितंबर को सिनेमा घरों में प्रदशर्ति होने वाली थी. फिल्म उद्योग से जुड़े सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तानी फिल्मकारों का डिस्ट्रिब्यूटर्स और प्रदर्शकों पर ईद के दौरान बड़े बजट वाली कोई भारतीय फिल्म प्रदशर्ति नहीं करने का दबाव था. इस कारण से अजय देवगन स्टारर यह फिल्म 8 सितंबर को पाकिस्तान में रिलीज होने जा रही है.   

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉबी देओल : लीड किरदार ही नहीं में तो कैरेक्टर रोल भी करने को तैयार हूँ पर कोई ऑफर तो दे

अब 64 लोगो की जान बचाकर मसीहा बनेंगे सिंघम, सच्ची घटना पर आधारित फिल्म

जिन चीजों से करीना को है नफरत उन्ही से है सैफ को प्यार, दोनों की पसंद है बिलकुल अलग

किससे पूछकर अपनी डेब्यू फिल्म साइन की थी सारा अली खान ने जानिए...

अनुपम खेर को मिला एक खास अवार्ड, लेकिन एक्टिंग की वजह से नहीं बल्कि इस वजह से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -