'पोस्टर बॉयज' है कॉमेडी के तड़के से नसबंदी पर फोकस, जानिए First Day Collection
'पोस्टर बॉयज' है कॉमेडी के तड़के से नसबंदी पर फोकस, जानिए First Day Collection
Share:

वैसे भी अभिनेता सनी देओल,बॉबी देओल व श्रेयस तलपड़े के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'पोस्टर बॉयज' जो के कल ही सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. आपको बता दे की सनी पाजी की इस फिल्म की कहानी जंगेठी गांव पर आधारित है. जहां सेनानिवृत्त सेना अधिकारी जगावर चौधरी (सनी देओल), स्कूल टीचर विनय शर्मा (बॉबी देओल) और स्थानीय गुंडा अर्जुन सिंह (श्रेयस तलपडे) अचानक से हैरान हो जाते है, और उनकी हैरानी की वजह है की जब उनकी तस्वीर नसबंदी के सरकारी पोस्टर पर आ जाती है और वह पोस्टर पुरे गांव में बट जाता है.

उन्हें अपने परिवारवालों से विरोध और बेइज़्ज़ती सहनी पड़ती है. जगावर चौधरी (सनी देओल) की बहन की शादी रुक जाती है. बॉबी देओल की बीवी छोड़कर चली जाती है और श्रेयस तलपडे की गर्लफ्रेंड के पिता शादी तोड़ देते हैं. इस तरह तीनों असली दोषी को खोजने निकल पड़ते हैं, और उनको टकराना पड़ता है सरकार के साथ. सरकार की इस एक गलती की वजह से तीनों की जिदंगी बदल जाती है.

इस तरह से यह फिल्म मनोरंजन के साथ साथ एक अच्छा संदेश भी देने में कारगर साबित हुई है. अब बात कर ली जाए फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन के बारे में तो उससे सनी देओल के चाहने वालो को मायूसी हाथ लगने वाली है. आपको बता दे की फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन रहा है महज 1.80 करोड़ रूपये. जी हां जो के देखा जाए तो काफी कम है देखते है आगे फिल्म सफल साबित होती है या फिर असफल.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इतनी सक्सेस पाने के बाद आज भी अपनी इस हरकत पर अफ़सोस है प्रियंका चोपड़ा को

ट्रांसफॉर्मेशन के बाद इस तरह बदल गया ऋतिक की बहन सुनैना का लुक, कैंसर से भी पीड़ित थी

अक्षय कुमार: जन्मदिन के मौके पर फिल्म 'गोल्ड' का यह खास पोस्टर हुआ आउट

ओह!! तो क्या अगर सलमान की भाभी न होती तो आज दीपिका इतनी बड़ी स्टार न बन पाती...

...तो बॉलीवुड का यह शख्स था 'सनी लियोनी' का मसीहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -