टाइगर और कृति ने पूरा किया गणतथ पार्ट 1 शेड्यूल
टाइगर और कृति ने पूरा किया गणतथ पार्ट 1 शेड्यूल
Share:

कृति सेनन (kriti Sanon) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को आप सभी एक बार फिर से एक साथ देखने वाले हैं। जी दरअसल यह दोनों हीरोपंती के बाद अब गणतथ पार्ट 1 (Ganpath Part 1) में नजर आने वाले हैं। इन दोनों की यह फिल्म का शूट यूके में हो रहा था और यूके शेड्यूल शुरू होने पर टाइगर और कृति ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते जानकारी दी थी। अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत ये शेड्यूल खत्म हो गया है। आप सभी को बता दें कि टाइगर और कृति ने बीते महीने गणपथ पार्ट 1 की यूके में शूटिंग शुरू की थी। ऐसे में अब दोनों ने ये शेड्यूल खत्म कर दिया है। दोनों ने रैपअप पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म है।

आप सभी देख सकते हैं टाइगर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर रैपअप पार्टी की एक वीडियो शेयर की है। इसमें पूरी टीम एक कस्टमाइज केक काटती नजर आ रही है। इस केक पर गणपथ का पोस्टर बना हुआ है। आप देख सकते हैं टाइगर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'अब शूटिंग खत्म हो गई है। मुझे लगता है हम दोनों अकेले इसे खा सकते हैं इस शेड्यूल के बाद।' आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि टाइगर और कृति के साथ एली अवराम भी इस फिल्म का हिस्सा होने वाली हैं। वहीं एक रिपोर्ट को माने तो अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म का हिस्सा बनने वाले हैं। जी दरअसल कुछ रिपोर्ट्स की माने तो वह टाइगर श्रॉफ के पिता का किरदार निभाएंगे, हालांकि अब तक कुछ तय नहीं है।

फिल्म के मेकर्स की तरफ से अमिताभ बच्चन के रोल को लेकर अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। इस फिल्म में टाइगर एक बॉक्सर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं उनके पिता भी एक बॉक्सर होते हैं। यह किरदार बहुत महत्वपूर्ण है जिसकी वजह से बिग बी इस रोल के लिए अप्रोच किया जा रहा है। वैसे अब तक मेकर्स डेट नहीं निकाल पाए हैं लेकिन फिल्म का मेजर पार्ट यूके में शूट हो चुका है। खबरें हैं गणपथ 23 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों पर रिलीज होगी।

83 इवेंट में रो पड़े रणवीर सिंह और कपिल देव, बोले- मेरे पास शब्द नहीं...

इस्लामी मुल्कों के लिए UAE ने पेश की बड़ी मिसाल, अब लिया ये फैसला

अभिनेता हॉलैंड ने कहा कि वह स्पाइडर-मैन: नो वे होम के लिए ऑस्कर पुरस्कार जीत सकता है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -