आज के बॉलीवुड को ज्यादा अच्छा मानती है रवीना, कहा- ‘'वापस जा सकतीं तो अपने बारे में झूठ...
आज के बॉलीवुड को ज्यादा अच्छा मानती है रवीना, कहा- ‘'वापस जा सकतीं तो अपने बारे में झूठ..."
Share:

90 के दशक की कमाल की अभिनेत्री रवीना टंडन तीन दशकों के उपरांत भी सिनेमा और स्क्रीन दोनों के साथ जुड़ी हुई हैं. भले ही रवीना चुनिंदा मूवीज में  दिखाई देती हैं लेकिन जब भी आती हैं तो कमाल कर देती है. इन दिनों रवीना टंडन आरण्यक वेब सीरीज से सुर्खियों में बनी हुई है और हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने आज से बॉलीवुड और तब की इंडस्ट्री के बार में खुलकर बात भी की है. उन्होंने माना कि अब बहुत कुछ बदल चुका है और ये परिवर्तन कई लिहाज से पहले से बेहतर हैं. 

रवीना टंडन ने कहा है कि अब कलाकारों के पास भी आजादी हैं अपनी बात खुलकर बोलने की दरअसल, 90 के दशक में कलाकारों के बारे में जानने और उनसे जुड़ने का एक ही माध्यम था और वो था प्रेस. जो भी प्रेस छापती वहीं सच समझ लिया जाता था. सोशल मीडिया जैसी कोई चीज नहीं थी लिहाजा कलाकार अपनी बात पब्लिक या फैंस तक नहीं पहुंचा देती है. जब उस लिहाज से आज के वक़्त को रवीना बहुत  अच्छा मानती हैं. उनके अनुसार आज अगर कलाकारों के बारे में कुछ भी बोला जाता है तो उनके पास माध्यम है उसी समय सच बताने का. लेकिन पहले ऐसा नहीं था. रवीना के अनुसार तब केवल एडिटर्स की मेहरबानी के विश्वास ही रहना पड़ता था. जो छपता था उससे उन लोगों को बहुत फर्क पड़ता था जिनके बारे में लिखा जाता था. 

रवीना ने किया ओटीटी पर डेब्यू: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रवीना टंडन ने हाल ही में OTT प्लेटफॉर्म पर डेब्यू  कर चुकी है. उनकी वेब सीरीज का टाइटल है- आरण्यक. जिसमें वो ऑफिसर की भूमिका  में दिखाई दे रहीं है.  वहीं जिसके अतिरिक्त रवीना टंडन KGF चैप्टर 2 में भी दमदार किरदार निभाने जा रही हैं जिसकी शूटिंग वो बहुत पहले ही कर चुकी हैं. फिलहाल इस मूवी की रिलीज का इंतजार भी फैंस बेसब्री से कर रहे हैं.  

रणवीर सिंह ने 83 को लेकर शेयर किया इमोशनल नोट

भीड़ से घिरी आलिया को देखते ही दौड़कर आए रणबीर कपूर, वीडियो वायरल

सनी देओल ने पूरा किया ग़दर 2 का पहला शेड्यूल, शेयर किया अपना लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -