रोहतक कांड में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने
रोहतक कांड में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने
Share:

रोहतक. बीते दिनों हरियाणा के रोहतक में निर्भया गैंग रेप की तरह एक और वारदात का मामला सामने आया था. 23 वर्षीय युवती का क्षत-विक्षत शव मिलने के बाद उसका पोस्ट मार्टम रिपोर्ट किया गया, जिसके बाद सामने आया है कि उसके सिर पर किसी भारी हथियार से वार किया है. युवती को नशीला पदार्थ खिला कर गैंग रेप किया गया था. जिसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट में धारदार चीज डाली गई है.

इसके साथ ही पोस्टमार्टम में सामने आया कि युवती की ग्रास नली का कुछ हिस्सा भी शरीर से गायब है. इस मामले में रोहतक स्थित पीजीआईएमएस फोरेंसिक मेडिसिन विभाग के हेड डॉ. एस के धत्तेरवाल ने बताया कि युवती की मौत किसी भोथरे हथियार से हमला करने पर हुई है. युवती की खोपड़ी की कई हड्डिया टूटी हुई मिली, साथ ही प्राइवेट पार्ट पर चोट थी. उसके साथ बर्बरता की इंतहा की गई है.

कुछ नमूनों को फोरेंसिक लेब में भेजा गया है. आशंका है कि पीड़िता से रेप के पहले उसे कोई नशीला पदार्थ दिया गया हो. इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग सदस्य रेखा शर्मा ने पीड़िता के परिवार से मुलाकात की. उन्होंने कहा कि वह उम्मीद करती है कि आरोपियों को निर्भया के हत्यारो की तरह कड़ा दंड मिलेगा.

ये भी पढ़े 

लीव इन रिलेशन में रह रहे युवक ने प्रेमिका सहित दो बच्चो की कर दी हत्या

अपनी पसंद से शादी की तो मां-बाप ने कर दी बेटी की हत्या

मंडप में बैठने से पहले लड़के वालो ने उतरवाए दुल्हन के कपडे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -