अश्लील विडियो देखने का आदि था पति और करता था जबरदस्ती, पत्नी ने किया यह काम
अश्लील विडियो देखने का आदि था पति और करता था जबरदस्ती, पत्नी ने किया यह काम
Share:

हाल ही में हरियाणा के अंबाला शहर में एक महिला ने यह आरोप लगाया है कि उसका पति उसे पोर्न विडियो देखने के लिए उसके साथ जबरदस्ती करता है और उसे बुरी तरह प्रताडि़त करता है जिससे वह तंग आ गई है. उसका पति उसके शरीर को बुरी तरह दांतों से काटता है और कई बार उसके शरीर को सिगरेट से जला भी देता है. पीडि़ता का कहना है कि उसके पति ने उसके अंतरंग पलों के अश्लील वीडियो व फोटो बना रखे हैं और अब पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया. खबरों की मानें तो पीडि़ता ने बताया कि उसकी शादी उत्तर प्रदेश के रामपुर में करवाई गई थी और उसका पति दिल्ली के फजलपुर में नौकरी करता है.

शादी में उसके घरवालों ने करीब 15-16 लाख रुपये खर्च किए थे और शादी के बाद सास व ससुर उस पर अतिरिक्त दहेज लाने के लिए प्रताडि़त भी करते थे. इस बारे में जब उसने अपने पति को बताया, तो वह अपने साथ उसे दिल्ली ले आया और बाद में पीड़िता को पता चला कि उसका पति पोर्न विडियो देखने का आदी है पीडि़ता ने बताया कि पति गंदी फिल्‍में देखकर उसे इसकी तरह शारीरिक संबंध बनाने को लेकर प्रताडि़त करना शुरू कर दिया था. जब वह बीमार पड़ गई, तो उसे चिकित्सक के पास भी नहीं ले गया और फिर भी संबंध बनता था.

उसके पति को शक था कि वह उसकी निजी बातें किसी को बता देगी इस वजह से वह बीमारी में भी उसका इलाज नहीं करवा रहा था. उस दौरान उसका देवर भी दिल्ली आ गया और जब उसने अपने देवर से इस बारे में बताया, तो देवर ने भी उस पर बुरी नजर रखनी शुरू कर दी. आपको बता दें कि पीडि़ता के ने बताया कि 22 जनवरी 2018 को उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया और फिर पति धमकी देने लगा कि उसे 5 लाख रुपये दो, नहीं तो उसके फोटो व वीडियो वायरल कर देगा.

महिला को गिरफ्तार करने के लिए महिला पुलिस अफसरों ने की यह गंदी हरकत

बैंक एम्प्लोयी का किन्नरों ने किया अपहरण

टीवी दिखाने के बहाने पड़ोसी ने 4 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -