बैंक एम्प्लोयी का किन्नरों ने किया अपहरण
बैंक एम्प्लोयी का किन्नरों ने किया अपहरण
Share:

खंडवा में किन्नर समाज की रेखाबाई गुरु मीनाबाई ने खारी बावड़ी निवासी विजय रायकवार पर 25 लाख की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. इस मामले में विजय की पत्नी ने मोघट थाने में आवेदन देकर यह कहा है कि 'शुक्रवार की सुबह से मेरे पति लापता हैं और किन्नरों ने उनका अपहरण किया है' वहीं इस बात से किन्नरों ने साफ़ इंकार किया है.

अब पुलिस दोनों पक्षों की शिकायत मिलने पर मामले के जांच में होने की बात कह रही है. आपको बता दें कि मोघट थाना और एसपी कार्यालय में दिए गए आवेदन में रेखाबाई गुरु मीनाबाई ने यह कहा है कि आज से तीन साल पहले विजय को उन्होंने 25 लाख रुपए बैंक में जमा कराने के लिए दिए थे और यह रुपए नवंबर-दिसंबर में होने वाले किन्नर समाज के सम्मेलन के लिए दिए गए थे. बाद में विजय ने यह रुपए बैंक में जमा नहीं कराए और लेकर रख लिए. वहीं विजय की पत्नी ने शुक्रवार को मोघट थाने में 60 वर्षीय रेखाबाई, 70 वर्षीय कमला दादी गुरु रामकलीबाई, 50 वर्षीय पूनमबाई और 46 वर्षीय सिताराबाई गुरु रेखाबाई के खिलाफ अपने पति के अपहरण का केस दर्ज करवाया है.

विजय की पत्नी ने बात की और बताया कि उसके पति का अपहरण किन्नरों ने ही किया है वही दोषी है. आपको बता दें कि सिताराबाई ने इस बारे में अपनी सफाई दी है और बताया है कि विजय और उसके पिता हमारे घर आते-जाते थे, इसलिए उन्हें उन पर भरोसा था वहीं विजय बैंक में काम भी करता था इसलिए उन्होंने विजय को रुपए बैंक में जमा कराने के लिए दे दिए थे, लेकिन विजय ने रुपए जमा नहीं कराए. इस बारे में जानकारी किन्नरों को 15 दिन पहले ही पता चली, वह भी तब जब रुपए के लिए विजय को घर बुलाया, उस दौरान विजय ने कहा कि 'मैं इसमें से 23 लाख रुपए ही दूंगा'.

टीवी दिखाने के बहाने पड़ोसी ने 4 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार

सुनसान जगह पर पांच लोगों ने युवती को पिलाया नशीला पदार्थ और फिर...

झोलाछाप ने बच्ची को बनाना चाहा हवस का शिकार लेकिन..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -