महिला को गिरफ्तार करने के लिए महिला पुलिस अफसरों ने की यह गंदी हरकत
महिला को गिरफ्तार करने के लिए महिला पुलिस अफसरों ने की यह गंदी हरकत
Share:

जॉर्जिया: जॉर्जिया में हाल ही में एक अजीबोगरीब घटना का खुलासा हुआ है, दरअसल यहां दो महिला पुलिस अधिकारियों ने एक सिक्का उछालने के बाद एक दोषी महिला को गिरफ्तार कर लिया और इस घटना के बाद अब दोनों महिला अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया है. दरअसल जानकारी के अनुसार जार्जिया में पुलिस के बयान और जारी किए गए एक वीडियो की माने तो, यह घटना अभी की नहीं बल्कि अप्रैल महीने की है जब एक दोषी महिला सारा वेबर को नियमों का उल्लंघन करने के लिए गिरफ्तार किया गया था. महिला गीली सड़क पर 80 मील प्रति घंटे की रफ्तार से कार चला रही थी जिसे दो महिला पुलिस ने देख लिया था और उसके बाद दोनों महिला पुलिस अधिकारियों ने उसे बीच रास्ते में पकड़ लिया और कार्रवाई करने लगी.

इस पर दोषी सारा माफी मांगने लगी और कहा की वह काम पर जाने के लिए लेट हो रही थी, इस कारण वह तेज कार चला रही थी. आपको बता दें कि सारा एक हेयर सैलून में काम करती थी. यह सब होने के बाद उन दोनों महिला पुलिस अधिकारियों ने इस बारे में चर्चा की . दोनों ने यह चर्चा की कि दोषी महिला का छोड़ा जाए या गिरफ्तार किया जाए. जब इस बात पर दोनों का फैसला नहीं हुआ तो दोनों ने फैसला करने के लिए एक नया तरीका निकाला.

दरअसल दोनों ने दोषी महिला को सजा देने के लिए सिक्का उछालने का निर्णय लिया और कहा अगर हेड आया तो दोषी महिला को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और अगर टेल आया तो उसे छोड़ दिया जाएगा. इस तरह करने की जानकारी हाल ही में सामने आई और अब उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है.

बैंक एम्प्लोयी का किन्नरों ने किया अपहरण

टीवी दिखाने के बहाने पड़ोसी ने 4 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार

सुनसान जगह पर पांच लोगों ने युवती को पिलाया नशीला पदार्थ और फिर...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -