जब  BSF के 'दरबार' में चला पोर्न वीडियो
जब BSF के 'दरबार' में चला पोर्न वीडियो
Share:

अमृतसर : रविवार सुबह फिरोजपुर में बीएसएफ के 77वीं बटालियन  के मुख्यालय में आयोजित 'दरबार' में उस समय शर्मनाक स्थिति पैदा हो गई जब प्रस्तुतिकरण के दौरान एक अधिकारी ने पॉर्न क्लिप चला दिया. यह विडियो लगभग 90 सेकंड तक चला. इस समय दरबार में कई महिला कर्मचारी भी मौजूद थीं. बीएसएफ ने इस मामले की जाँच के आदेश दिए हैं.

मिली जानकारी के अनुसारबीएसएफ कर्मचारियों की समस्याओं को सुनने के लिए दरबार का आयोजन किया गया था. इसी दौरान एक अधिकारी अपने आधिकारिक लैपटॉप से प्रजेंटेशन देने के लिए उठा.लेकिन यह क्या प्रजेंटेशन की जगह एक पॉर्न विडियो चलने लगा. यह नजारा देख वहां मौजूद महिलाकर्मी सहित सभी सकपका गए .हालाँकि बाद में इसे बंद कर दिया गया.

इस बारे में बीएसएफ के इंस्पेक्टर जनरल (पंजाब फ्रंटियर) मुकुल गोयल ने इस घटना की पुष्टि की है कि दरबार में पॉर्न क्लिप चला था. उन्होंने कहा कि पॉर्न क्लिप 2-5 सेकंड ही चला. तब वहां सिर्फ 7-8 महिलाकर्मी ही थीं.आईजी ने कहा कि उन्होंने उस अधिकारी की पहचान कर ली है जिसके लैपटॉप से यह विडियो चला था. गोयल ने कहा कि ह मने इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं. जबकि एक अन्य अधिकारी ने नाम गोपनीय रखने की शर्त पर बताया कि दोषी अधिकारी को बचाने की कोशिश हो सकती है.

यह भी देखें

बहादुर BSF जवान की वीरता से गृह मंत्री खुश, प्रोटोकॉल तोड़कर राजनाथ सिंह ने गले लगाया

BSF परीक्षा में टॉप करने वाले युवक को आतंकियों ने दी जान से मारने की धमकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -