TV से मिली लोकप्रियता लेकिन अब वापसी से डर रही है ये मशहूर एक्ट्रेस
TV से मिली लोकप्रियता लेकिन अब वापसी से डर रही है ये मशहूर एक्ट्रेस
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री रहीं दीपिका सिंह (Deepika Singh) अब छोटे पर्दे पर नजर नहीं आती हैं। जबकि, इन्हें इसी इंडस्ट्री से पहचान प्राप्त हुई है। 'दीया और बाती हम' में संध्या का किरदार निभाकर दीपिका घर-घर में मशहूर हुई। इसके बाद से दीपिका सिंह टेलीविज़न से दूर होती चली गईं। अब बहुत वक़्त से स्क्रीन पर दीपिका सिंह दिखाई नहीं दी हैं। मगर यह बखूबी जानती हैं कि प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया पर इन्हें किस प्रकार कनेक्टेड रहना है। इंस्टाग्राम पर दीपिका सिंह अक्सर ही अपनी निजी जिंदगी  से जुड़े अपडेट्स देती दिखाई देती हैं। 

वही हाल ही में दीपिका सिंह ने अपने एक इंटरव्यू में असली वजह बताई कि आखिर उन्होंने टेलीविज़न इंडस्ट्री को अलविदा क्यों कहा? टेलीविज़न शोज में दीपिका सिंह काम क्यों नहीं कर रही हैं? कौन सी ऐसी चीज है, जिनसे उन्हें डर लगता है। इसपर दीपिका सिंह ने कहा कि टेलीविज़न एक बेहद ही डिमांडिंग मीडियम है। एक्टर्स को प्रतिदिन 14-15 घंटे काम करना पड़ता है। एक महीने पश्चात् ही कोई छुट्टी मिलती है। दीपिका सिंह ने कहा कि यही एक वजह है जो उन्हें डराती है तथा उन्होंने टेलीविज़न को अलविदा इसके के चलते किया है। 

आगे दीपिका सिंह ने कहा कि 'दीया और बाती हम' के वक़्त में मैंने ऐसा कुछ भी महसूस नहीं किया था। उस वक़्त शायद मैं जिम्मेदार नहीं थी, जितनी अब हूं। अब मुझे डर लगता है कि आखिर मैं 30 दिन एक शो को कैसे दे पाऊंगी। इसके बारे में मैं जब-जब सोचती भी हूं तो डर जाती हूं। मैं सोचती हूं कि मुझे यदि कहीं जाना है तो मुझे पूरा महीना निकलने की प्रतीक्षा करना होगी। मैं शायद लोगों को नाराज करूंगी, क्योंकि मैं स्वयं निरंतर काम करते-करते गुस्से में आ गई होऊंगी। इसके साथ ही दीपिका सिंह एक और चीज सोचती हैं। वह यह कि टेलीविज़न शो में काम करने का उन्हें एक दिन का कितना पैसा मिलता है। दीपिका सिंह का कहना है कि मैं यदि एक दिन में खूब सारी रील्स बनाऊंगी तो उससे आने वाला पैसा अधिक होगा। शूट पर भी पूरा दिन नहीं निकालना पड़ेगा। वही बात यदि पर्सनल फ्रंट की करें तो दीपिका सिंह ने रोहित राज गोयल संग साल 2014 में शादी रचाई थी। 

आपने नहीं देखा होगा 'टीवी की पार्वती' का ये अवतार

शैलेश लोढ़ा को आखिर किसने दिया धोखा? सोशल मीडिया पर झलका दर्द

ऐसा क्या हुआ कि खुद को थप्पड़ मारने लगे अनु मलिक, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -