पवन और पत्नी के बीच बढ़ा विवाद..मामला कोर्ट में हुआ दाखिल
पवन और पत्नी के बीच बढ़ा विवाद..मामला कोर्ट में हुआ दाखिल
Share:

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) को स्थानीय कोर्ट में 5 नवंबर को पेश होना पड़ रहा है। दरअसल, पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह (Jyoti Singh) ने भरण-पोषण के लिए कोर्ट में मुकदमा किया है और इसी केस में उन्हें अपना पक्ष रखने के लिए पेश होना जरुरी है। गौरतलब है कि अप्रैल, 2022 में पवन सिंह बिहार के आरा कोर्ट में पत्नी ज्योति सिंह को तलाक देने की अर्जी कर दी। इस पर कोर्ट ने एक महीने की सुनवाई  के उपरांत आपस में केस सुलझाने की सलाह दी थी लेकिन पवन सिंह और ज्योति सिंह के बीच बात नहीं बन पाई बल्कि और दिक्कतें बढ़ती जा रही है।

पवन सिंह के विरुद्ध भरण-पोषण का मुकदमा: पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने बलिया के फैमिली कोर्ट में भरण-पोषण के लिए उनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज करवाया था। कहा जा रहा है कि फैमिली कोर्ट ने पवन सिंह को पेश होने के लिए 3 बार तारीख दी थी लेकिन वह नहीं पहुंचे थे। अब कोर्ट ने 5 नवंबर को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा है। ज्योति सिंह के वकील पीयूष सिंह के अनुसार, कोर्ट ने पवन सिंह को 5 नवंबर को तलब करते हुए अपना पक्ष रखने का आदेश दिया है।

पवन सिंह की ज्योति सिंह संग दूसरी शादी: बताते चलें कि पवन सिंह ने वर्ष 2014 नीलम से शादी की थी लेकिन मार्च, 2015 में नीलम ने सुसाइड कर लिया था। हालांकि, आत्महत्या की वजह का पता नहीं चल सका। वहीं, पवन सिंह की पत्नी की बहन का बोलना था कि काम में बिजी रहने की वजह  वह अपनी पत्‍नी को समय नहीं दे पाते थे। इस वजह से वह तनाव में रहती थीं और शायद इसलिए सुसाइड कर ली थी। इसके बाद उन्होंने वर्ष 2018 में ज्योति सिंह के साथ दूसरी शादी की थी।

भोजपुरी की करीना के बताई प्यार की परिभाषा

इस छठ पर सुने खेसारी का नया गाना

सोशल मीडिया पर आग लगा रहा माही का नया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -