भोजपुरी की करीना के बताई प्यार की परिभाषा
भोजपुरी की करीना के बताई प्यार की परिभाषा
Share:

भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे (Poonam Dubey) अपने अंदाज से फैंस के दिलों पर कहर बरपाती हुई दिखाई दे रही है। पूनम सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती है। अभिनेत्री हमेशा ही अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो साझा करती हुई दिखी देती, जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं। इस दौरान पूनम दुबे का एक वीडियो इंटरनेट वर्ल्ड में ताबड़तोड़ वायरल हो चुका है। दरअसल, पूनम दुबे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक रील वीडियो साझा किया है, जिसमें वो साड़ी पहन अपने हुस्न का जलवा बिखेरती हुई दिखाई दे रही है। क्लिप में वो पर 'चोरी चोरी दिल तेरा चुराएंगे' गाने पर एक्ट करती हुई दिखाई दे रही है। पूनम ने इस क्लिप को शेयर करते हुए प्यार की असली परिभाषा भी बताई है। इस वीडियो में पूनम बहुत हसीन लग रही हैं। अभिनेत्री की दिलकश अदाओं को देख फैंस की धड़कनें तेज हो चुके है। बताते चलें कि इस वीडियो को अबतक 150 से अधिक लोगों ने लाइक किया है। फैंस को पूनम का ये अंदाज खूब पसंद आने लगे है।

इसके पहले खबरें थी कि पूनम दुबे जितना ध्यान अपनी ब्यूटी पर देती है। उतना ही ख्याल अपनी फिटनेस का भी रखती हैं। हमेशा ही उन्हें जिम में पसीना बहाते देखा जाता है। फिटनेस के प्रति पूनम दुबे की इसी शिद्दत को देखते हुए उनकी तुलना बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) से की जाती है। हालांकि, पूनम दुबे को इस तरह के कॉम्प्लीमेंट्स लेना बिल्कुल पसंद नहीं है।  

 

किसने दिया कटरीना-करीना का टैग?: अब प्रश्न आता है कि आखिर लोगों ने पूनम दुबे को कटरीना और करीना कहकर कब बुलाना शुरू किया गया। एक इंटरव्यू के बीच पूनम ने इस पर बात करते हुए बोला था कि 2013 में एक शो के दौरान मनोज तिवारी ने उन्हें कॉम्प्लीमेंट देते हुए कहा था कि उनका फिगर एकदम कटरीना और करीना जैसा है। इतना ही नहीं, मनोज तिवारी ने तो  अभिनेत्री  को उनके नाम के बजाये करीना और कटरीना कहकर ही पुकारते है। जिसके उपरांत से ही वो भोजपुरी इंडस्ट्री बेबो और कटरीना के नाम से फेमस हो गईं।  अमूनन जब किसी एक्टर की तुलना दूसरे बड़े स्टार से किसी जाती है, तो वो इससे बहुत खुश होता है। पर पूनम कहती हैं कि उन्हें ज्यादा खुशी तब होगी जब उन्हें पूनम दुबे फिटनेस क्वीन (Poonam Dubey Fitness Queen) से जाना जाये ना कि कटरीना और करीना के तौर पर। पूनम दुबे ने अपनी फिटनेस पर बात करते हुए बोला है कि वो अपने खाने-पीने पर बहुत ध्यान देती हैं। जिसके साथ साथ वो कभी भी वर्कआउट करना मिस नहीं करती हैं। उम्मीद है कटरीना और करीना के फैंस को पूनम दुबे के बारे में जानकर अच्छा लगा होगा। 

इस छठ पर सुने खेसारी का नया गाना

सोशल मीडिया पर आग लगा रहा माही का नया वीडियो

छठ पर रिलीज हुआ विशाल मिश्रा का नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -