VIDEO! एक साथ नजर आई पूनम पांडे और अंजलि अरोड़ा, लुक देख फैंस हुए दीवाने
VIDEO! एक साथ नजर आई पूनम पांडे और अंजलि अरोड़ा, लुक देख फैंस हुए दीवाने
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर स्टार्स पूनम पांडे एवं अंजलि अरोड़ा अभी हाल ही में एक वीडियो में साथ दिखाई दिए है। इन दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अंजिल पूनम को गले लगाती हुई दिखाई दे रही है। इस वीडियो के सामने आने के बाद अंजलि अरोड़ा एक बार फिर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में अभिनेत्री अंजलि अरोड़ा का एक MMS वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसके पश्चात् से वो ख़बरों में बनी हुई है। साथ ही साथ पूनम पांडे के तो पहले ही कई बोल्ड वीडियो वायरल हो चुके है, जिसके चलते दोनों के साथ नजर आने पर लोग इन्हें ट्रोल कर रहे है। 

अक्सर पूनम (Poonam Pandey) अपने वीडियो एवं फोटोज के कारण सोशल मीडिया में छाई रहती है। पूनम पांडे का नया वीडियो जो उन्होंने साझा किया है उसे बहुत देखा जा रहा है। वही अंजलि अरोड़ा हाल ही में शनिवार को पायल रोहतगी एवं संग्राम सिंह की शादी का रिसेप्शन में नजर आई थी। पायल एवं संग्राम ने बेहद व्यक्तिगत तरीके से शादी की थी। उन्होंने रिसेप्शन में कई जाने-माने स्टार्स को बुलाया। इस के चलते अंजलि अरोड़ा भी पहुंचीं। अंजलि और पायल ‘लॉकअप’ में भाग ले चुकी हैं। 

'बॉस लेडी' अवतार में दिखी शहनाज गिल, देखकर फ़िदा हुए फैंस

बिग बॉस की इस हसीना ने पहन डाली ऐसी ड्रेस कि दिख गया सब कुछ

आज ही लेकर आए ये खास जनरेटर, टीवी से लेकर चलेंगी ये सभी चीजें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -