आज ही लेकर आए ये खास जनरेटर, टीवी से लेकर चलेंगी ये सभी चीजें
आज ही लेकर आए ये खास जनरेटर, टीवी से लेकर चलेंगी ये सभी चीजें
Share:

यदि आपके घर में बार-बार बिजली जाने की परेशानी बनी रहती है इसके कारण से आप अपने घर में मौजूद अप्लायंसेज को चला नहीं पाते हैं साथ ही स्मार्टफोन, लैपटॉप सहित कई अन्य डिवाइसेज को चार्ज नहीं कर पाते हैं तो अब आपको परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। दरअसल मार्केट में एक तगड़ा सोलर पावर्ड जेनरेटर आ चुका है जो आसानी से इन जरूरतों को पूरा करेगा साथ ही ये बहुत ही ज्यादा किफायती है। कुल मिलाकर आपके बजट पर भारी भी नहीं पड़ने वाला है और आपके घर में मौजूद अप्लायंसेज को एनर्जी प्रोवाइड करने वाला है। 

SARRVAD Portable Solar Power Generator ST-500: जिस जेनरेटर के बारें में बात की जाए तो उसका नाम SARRVAD Portable Solar Power Generator ST-500 है। ये आकार में बहुत छोटा होने वाला है और आप आसानी से इसे एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जा सकते हैं। TV और लैपटॉप जैसे छोटे डिवाइसेज को चलाने के लिए जिसका उपयोग किया जा सकता है। ये घंटों तक पावर बैकअप देने में सक्षम है। 

क्या है खासियत: जिसकी कार्य क्षमता 60000mAh items, SARRVAD 518 Wh/140000mAh,3।7V है। आप जिससे किसी आईफोन को 25 बार चार्ज कर पाएंगे। ये बहुत ही कॉम्पैक्ट है और आप हाइकिंग के बीच भी इसे साथ लेकर जा पाएंगे।आप इसे सोलर पैनल 100W to 110W, 18-24V/5A के साथ सूरज की किरणों से चार्ज कर पाएंगे। यदि बात की जाए तो इसके मूल्य के बारें में तो आप आसानी से इस सोलर पावर जेनरेटर को 100W to 110W, 18-24V/5A रुपये का किफायती मूल्य में खरीद सकते हैं। खबरों का कहना है कि आप चाहें तो इसे पावर सॉकेट की सहयता से भी चार्ज कर सकते हैं जिसमें समय थोड़ा अधिक लग जाता है लेकिन ये एक आसान और बिना खर्च का तरीका है।

ये इतना छोटा है कि आप इसे अपने बैग में रखकर भी कहीं भी लेकर जा पाएंगे और अपने लैपटॉप, रेडियो, पावरबैंक, स्मार्टफोन सहित जितने भी छोटे डिवाइसेज हैं उन्हें चार्ज कर सकते हैं या फिर चला पाएंगे। इमरजेंसी की स्थिति में ये बहुत ही काम आ सकता है और ये आपकी जेब पर भी बोझ नहीं डालता है।

ट्विन टॉवर के गिरने से पहले हाई अलर्ट, नोएडा के ये रास्ते हुए बंद

सोशल मीडिया के चंगुल में फंसते जा रहे है लोग

अब बिना पैसे के भी आप चला सकते है इंटरनेट, जानिए कैसे...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -