पूनम पांडे ने पहनी ऐसी ड्रेस कि हो गईं ट्रोल
पूनम पांडे ने पहनी ऐसी ड्रेस कि हो गईं ट्रोल
Share:

एक्ट्रेस पूनम पांडे एक बेहतरीन मॉडल हैं और वह बिग बॉस जैसे शोज का हिस्सा भी रह चुकीं है। पूनम अपनी तस्वीरों के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। पूनम अपनी तस्वीरों से लेकर अपने वीडियो तक से चर्चाओं में रहती हैं। अब हाल ही में उन्हें एक बार फिर से स्पॉट किया गया। जी दरअसल हाल ही में पूनम पांडे को मुंबई स्ट्रीट्स पर स्पॉट किया गया। आप देख सकते हैं इस दौरान उन्होंने व्हाइट शर्ट पहनी थी, जिसमें सामने की ओर इन्होंने नॉट बांधी हुई थी। वहीं उन्होंने ब्लैक रिप्ड शॉर्ट्स कैरी किए हुए थे। इसी के साथ ही व्हाइट स्लिंग बैग कंधे पर डाला हुआ था।

अब पूनम पांडे अपने आउटफिट के कारण ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं। लोग तेजी से उन्हें भला-बुरा कह रहे हैं। आप देख सकते हैं अदाकारा पूनम पांडे अक्सर सुर्खियों में रहती हैं और ज्यादातर बुरी वजहों के चलते वह खबरों में आती हैं। फिलहाल पूनम के फोटोज को देखकर एक यूजर ने लिखा, "आधा साल गुजर चुका है इनकी चीप कॉन्ट्रोवर्सी में ही।" कई सोशल मीडिया यूजर्स ने पूनम पांडे को बी-ग्रेड पॉर्न एक्ट्रेस भी कह डाला है। वैसे पहली बार ऐसा नहीं हुआ है जब पूनम पांडे को ट्रोल किया गया हो। बल्कि इससे पहले वह अपने एयरपोर्ट लुक के कारण सुर्खियों में आई थीं। उस दौरान पूनम पांडे ने ब्लैक फिटेड ट्रैकसूट पहना था, जिसे ट्रोल्स ने स्विम सूट बता दिया था।

वैसे पूनम पांडे अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी सुर्खियों में रही हैं। जी दरअसल, अदाकारा ने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे संग शादी रचाई थी, जिसके बाद उन्होंने सैम पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था और वह इसके लिए गिरफ्तार भी हुए थे। एक रीपोर्ट में यह कहा जा रहा था कि, 'पूनम पांडे इसके चलते अस्पताल में भर्ती हुई थीं। उनके सिर, चेहरे और आंख में काफी चोट आई थी।'

नयी तस्वीरों से तहलका मचा रहीं शाहरुख़ की लाड़ली, सोफे पर लेटकर दिए पोज

'अगर सम्मान नहीं है तो प्यार पीछे छूट जाता है', ब्रेकअप के बाद बोलीं सुष्मिता सेन

कोरोना पॉजिटिव हुई यह मशहूर अदाकारा, लग चुकी है वैक्सीन की दोनों डोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -