जन्मदिन पर पूनम पांडेय ने शेयर की बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीर
जन्मदिन पर पूनम पांडेय ने शेयर की बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीर
Share:

अपनी बोल्ड अदाओं से इंटरनेट पर तहलका मचाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडेय आज अपना 27वां जन्मदिन मना रही है. पूनम पांडेय का जन्म 11 मार्च 1991 को देश की राजधानी दिल्ली में हुआ था. अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीर शेयर करने वाली पूनम पांडेय ने हाल ही में जन्मदिन के मौके पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक तस्वीर शेयर की है, पूनम पांडेय द्वारा अपने बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की गई फोटो से एक बार फिर पूनम पांडेय सुर्ख़ियों में आ गई है. 

पूनम पांडेय ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीर शेयर करते हुए एक कैप्शन भी दिया है. पूनम ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, मेरा अब तक का सबसे बेस्ट बर्थडे गिफ्ट, I love you my boyfriend सैम.' आपको बता दे कि, पूनम अक्सर ही इंटरनेट और मीडिया की सुर्ख़ियों के लिए कुछ अलग करते रहती है. पूनम अपने अभिनय और एक्टिंग से ज्यादा अपने बेतुके बयानों और बोल्ड फोटोस को लेकर चर्चा में रहती है.

पूनम ने अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'नशा' से किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुं गिरी थी. वहीं, इसके बाद उन्होंने युवा और आ गया हीरो जैसी फिल्मों में भी काम किया. पूनम ने अपने बयान के कारण उस समय काफी सुर्खियां बटोरी थी, जब 2011 विश्व कप के दौरान उन्होंने कहा था कि, अगर भारत विश्व कप जीतता है, तो वह न्यूड होकर मैदान में दौड़ेगी. हालांकि, BCCI ने उन्हें ऐसा करने की इजाजत नहीं दी.

शूटिंग के दौरान मस्ती के मूड़ में दिखें शाहिद, देखिए तस्वीर

शूटिंग के दौरान ऋतिक ने माँ और बहन के लिए खरीदा यह ख़ास तोहफा

हॉटनेस में किसी से कम नहीं है Hassan Sisters

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -