शूटिंग के दौरान ऋतिक ने माँ और बहन के लिए खरीदा यह ख़ास तोहफा
शूटिंग के दौरान ऋतिक ने माँ और बहन के लिए खरीदा यह ख़ास तोहफा
Share:

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में शुमार ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'सुपर-30' की शूटिंग में व्यस्त हैं, ऋतिक अपनी इस आगामी फिल्म की शूटिंग बनारस में कर रहे है. ऋतिक अपने अभिनय करियर के दौरान कई अहम रोल कर चुके है, लेकिन 'सुपर-30' में उनका रोल काफी अलग रहेगा. इस फिल्म की आधे से ज्यादा शूटिंग बनारस में ही होगी. बनारस में शूटिंग ख़त्म करने के बाद ऋतिक अक्सर ही सेट से सीधे बनारस के पास के ही बाजार में निकल जाते है. 

हाल ही में ऋतिक को बनारस में सेट के पास ही एक बाजार में देखा गया था, जहां वे अपनी माँ और बहन के लिए कुछ खरीदी करने गए थे. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋतिक ने अपनी माँ और बहन के लिए बनारसी साड़ी खरीदी है. आपको जानकारी के लिए बता दे कि, बनारसी साड़ी बनारस या भारत ही नहीं बल्कि, दुनियाभर में अपनी खूबसूरती के लिए पहचानी जाती है. ख़बरों की माने तो ऋतिक अपनी माँ और बहन की पसंद से वाकिफ हैं, इसी के तहत उन्होंने साड़ियां खरीदी है. 

बात करें फिल्म की तो ऋतिक द्वारा 'सुपर-30' में निभाया जाने वाला किरदार सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार पर आधारित है. यह फिल्म कोचिंग सेंटर सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार की बायोपिक है. इस फिल्म का फर्स्ट लुक हाल ही में जारी कर दिया है. और दर्शकों को ऋतिक की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. 

जन्मदिन विशेष: जब न्यूड होकर मैदान में दौड़ने को तैयार थी पूनम पांडे

हॉटनेस में किसी से कम नहीं है Hassan Sisters

Box Office Collection : दूसरे दिन भी कुछ खास नहीं कमा पाई हेट स्टोरी 4

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -