शूटिंग के दौरान मस्ती के मूड़ में दिखें शाहिद, देखिए तस्वीर
शूटिंग के दौरान मस्ती के मूड़ में दिखें शाहिद, देखिए तस्वीर
Share:

बॉलीवुड के सेक्सी एक्टर में शुमार शाहिद कपूर पद्मावत की अपार सफलता के बाद इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में व्यस्त है, इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल टिहरी में चल रही है. इस फिल्म में शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इससे पहले शाहिद और श्रद्धा की जोड़ी फिल्म हैदर में नजर आ चुकी है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट साबित हुई थी. वहीं, इस फिल्म में भी दर्शकों को  दोनों ही कलाकारों से काफी शानदार प्रदर्शन की उम्मीद है. 

'बत्ती गुल मीटर चालू' में श्रद्धा कपूर गढ़वाली लड़की ललिता नौटियाल जबकि शाहिद गढ़वाली युवक के किरदार में दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे. शाहिद फिल्म में पेशे से एक वकील के रूप में भी नजर आएंगे. फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे शाहिद कपूर ने हाल ही में फिल्म के सेट से शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें साझा की है, जिसमे शाहिद अपनी टीम के साथ काफी मस्ती के मूड़ में नजर आ रहे है. तस्वीरों को देख अनुमान लगाया जा सकता हैं कि, वे किसी जोक पर हंस रहे है. 

'बत्ती गुल मीटर चालू' फिल्म में टिहरी के लोकल कलाकारों को भी अभिनय करने का मौका दिया गया है. टिहरी के करीब 175 लोकल कलाकार इस फिल्म में नजर आएंगे. शाहिद और श्रद्धा की यह फिल्म बिजली चोरी के पर आधारित है. टिहरी के बाद फिल्म के शूटिंग मसूरी, ऋषिकेश और हरिद्वार में भी की जाएगी.

शूटिंग के दौरान ऋतिक ने माँ और बहन के लिए खरीदा यह ख़ास तोहफा

जन्मदिन विशेष: जब न्यूड होकर मैदान में दौड़ने को तैयार थी पूनम पांडे

हॉटनेस में किसी से कम नहीं है Hassan Sisters

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -