इस बार अपना वादा पूरा कर गई पूनम पांडे, टीम इंडिया के लिए शेयर की ख़ास फोटो
इस बार अपना वादा पूरा कर गई पूनम पांडे, टीम इंडिया के लिए शेयर की ख़ास फोटो
Share:

एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे ग्लैमर इंडस्ट्री में इंडियन क्रिकेट की वजह से खूब फेमस हुई थीं. पूनम पांडे द्वारा 2011 के वर्ल्ड कप में ये कह कर सनसनी मचा दी गई थी कि अगर इंडिया जीत गई तो वो सारे कपड़े उतार देंगी और इस बयान के बाद से पूनम पांडे खबरों का ऐसा हिस्सा बनीं कि आजतक उन्हें कोई भूल नहीं सका है. हालांकि उन्होंने अपना वादा पुरा नहीं किया था. लेकन अब 2019 में पूनम इंडिया की हर जीत का जश्न मना रही हैं. इंडिया के सेमीफाइनल में जाने के बाद पूनम द्वारा अपनी एक फोटो शेयर की है जो किसोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. 

इस नई फोटो में वे अपने बोल्ड अंदाज में देखने को मिल रही है. साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि पहले पूनम पांडे द्वारा इंडिया और वेस्टइंडीज के मैच के बाद एक वीडियो शेयर किया गया था. पूनम जिसमे काफी बोल्ड और बिंदास नजर आई थी, इसका सबूत आपको उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर भी देखने को मिल जाएगा. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अदाकारा और मॉडल पूनम पांडे का क्रिकेट के साथ रिश्ता कुछ ऐसा रहा है कि वर्ल्डकप आते ही वह सुर्खियों में छा जाती हैं. पिछले दिनों पाकिस्तान द्वारा एक विज्ञापन जारी किया गया था जिसमें भारतीय वायु सेना के अधिकारी अभिनंदन वर्धमान का पाक द्वारा मजाक उड़ाया गया था, इस एड का जवाब देते हुए मॉडल और एक्ट्रेस पूनम ने एक वीडियो शेयर किया था जो सोशल मीडिया खूब पसंद किया गया था. 

मलाइका-अर्जुन का हाथ पकड़े नजर आए ऋषि कपूर, न्यूयॉर्क में हुई ख़ास मुलाकात

इस्तीफे के बाद Article 15 देखने पहुंचे राहुल गाँधी, वायरल हुआ वीडियो

Mission Mangal Poster : रिलीज़ डेट के बाद सामने आया फिल्म का पहला पोस्टर

कैटरीना कैफ ने शेयर किया सेक्सी लुक, तस्वीरें देख नहीं हटेगी नजरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -