पूनम पांडे ने रेस्तरां में कराया हॉट फोटोशूट, देखकर छूटे फैंस के पसीने
पूनम पांडे ने रेस्तरां में कराया हॉट फोटोशूट, देखकर छूटे फैंस के पसीने
Share:

सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉटनेस और बोल्ड अंदाज के लिए ख़बरों में रहने वाली पूनम पांडे (Poonam pandey) ने कुछ फोटोज प्रशंसकों के साथ शेयर की हैं, जिनमें वो एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रहीं है। इन फोटोज में पूनम पांडे एक रेस्तरां की बालकनी के पास खड़े होकर बाहर के खूबसूरत नजारे को निहारती नजर आ रहीं हैं।

तस्वीरों में पूनम पांडे ब्लैक एंड व्हाइट डीप नेक कटआउट वाले ऑउटफिट में बेहद हॉट लग रहीं हैं। अपने इस लुक को पूनम पांडे ने इयररिंग्स, नेक पीस, ब्रेसलेट, हैंड बैग और हील्स के साथ एक्सेसराइज किया। इन फोटोज को साझा करते हुए पूनम पांडे ने इन्हें कैप्शन दिया - डिनर विद द व्यू। सोशल मीडिया पर पूनम पांडे कभी अपने ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी बोल्ड अवतार में तहलका मचाती दिखाई देती हैं।

वही इससे पहले पूनम पांडे (Poonam pandey) कुछ इस अंदाज में हुस्न की बिजलियां प्रशंसकों पर गिराती दिखाई दी थीं। वही ये पहली बार नहीं है जब पूनम पांडे का कोई लुक इतना वायरल हुआ हो, आए दिन ही पूनम पांडे का फोटोशूट हो या वीडियोस सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो जाता है, तथा उन पर फैंस जमकर प्यार लुटाते है। 

'सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए बड़े नेताओं का बदनाम कर रही है अर्चना गौतम', कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने एक्ट्रेस के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत

शहनाज गिल ने खोली इंडस्ट्री की पोल, बोली- 'अगर यहाँ रहना है तो...'

ब्लैक ड्रेस में हिना खान ने गिराई बिजलियाँ, फैंस हो रहे दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -