शहनाज गिल ने खोली इंडस्ट्री की पोल, बोली- 'अगर यहाँ रहना है तो...'
शहनाज गिल ने खोली इंडस्ट्री की पोल, बोली- 'अगर यहाँ रहना है तो...'
Share:

मनोरंजन जगत कि मशहूर एक्ट्रेस शहनाज गिल ने अपनी पहचान स्वयं के दम पर बनाई है। शहनाज गिल का चुलबुलापन हर किसी को बहुत पसंद आता है। रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' के बाद तो ये हर किसी की चहेती बन गई हैं। इनकी फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' सिनेमाघरों में 6 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। ऐसे में शहनाज मीडिया से रूबरू होते हुए अपने दिल की बातें कह रही हैं।

वही इसी बीच शहनाज का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें वह बता रही हैं कि यदि इंडस्ट्री में रहना है तो फिगर को मेंटन रखना बहुत आवश्यक है। शहनाज ने कहा- मैं यदि इस इंडस्ट्री में नहीं होती तो मैं वही मोटी वाली शहनाज होती, क्योंकि मुझे वही पसंद थी। लेकिन अगर मैं पर्सनली अपना प्वॉइंट ऑफ व्यू बताऊं तो इस इंडस्ट्री में यदि काम करना है तो आपको फिगर मेंटन रखनी होगी। क्योंकि डिजाइनर के कपड़े फिट आने बहुत जरूरी हैं।

शहनाज गिल ने आगे कहा- एक ने मुझे कहा कि मोटी शहनाज गिल का किरदार है, आप करना चाहोगे। तो मैंने उनके आगे हाथ जोड़ लिए। मैंने कहा कि मेरे से कुछ और करवा लो, मेरे से मोटी नहीं हुआ जाता। मुझे पता है कि मैंने कैसे वजन कम किया है। लेकिन हां जो इस इंडस्ट्री में नहीं है न वो बेस्ट हैं। क्या फायदा ऐसी जिंदगी, इससे अच्छा मैं मर जाऊं। बॉडी से कुछ नहीं होता, बॉडी कैसी भी हो मोटी या पतला, अपने अंदर आत्मविश्वास होना चाहिए।

ब्लैक ड्रेस में हिना खान ने गिराई बिजलियाँ, फैंस हो रहे दीवाने

मोटरसाइकिल खरीदने से बच रहे हैं लोग, जानिए क्या है मामला

इस टीवी को होस्ट करते नजर आएँगे पंकज त्रिपाठी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -