ब्लैक बिकिनी पहनकर अपना कातिलाना बदन दिखा रही पूनम पांडे
ब्लैक बिकिनी पहनकर अपना कातिलाना बदन दिखा रही पूनम पांडे
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस पूनम पांडे अक्सर ही अपने हॉट अंदाज़ के कारण तहलका मचा देती हैं. पूनम आए दिन अपने हॉट और सेक्सी फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं. आपको बता दें पूनम पांडे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने बोल्ड फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. पूनम अक्सर इंटरनेट पर पूनम की सेक्सी और हॉट फोटो इंटरनेट पर काफी वायरल रहती हैं.

हाल ही में उनकी एक और सेक्सी तस्वीर सामने आई है जो अब इंटरनेट पर धमाल मचा रही है. पूनम को ये बखूबी पता है की लाइम लाइट में कैसे आया जाता है. वो हर बार अपने निजी अंगों की तस्वीर या फिर वीडियो शेयर के चर्चा का विषय बन जाती हैं. हर बार की तरह इस भी पूनम ने अपने हॉट क्लीवेज की फोटो शेयर की है. तस्वीर में आप देख सकते हैं पूनम ब्लैक कलर की डीप नैक ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं और इस ड्रेस में उनके हॉट क्लीवेज साफ तौर से दिखाई दें रहे हैं.

पूनम ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Still awak' अब तक उनकी इस तस्वीर पर 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और साथ ही पूनम की ये फोटो सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रही हैं. वैसे ये पहली बार नहीं है जब उन्होंने ऐसी तस्वीर शेयर की हो बल्कि पूनम तो हमेशा ही ऐसी कातिलाना तस्वीरें शेयर कर फैंस को हैरान कर देती हैं.

भूमि-तापसी की फिल्म 'वुमनिया' का नाम बदला, इस नाम से होगी रिलीज़

'लुका-छुपी' के तीसरे गाने ‘फोटो’ में रोमांटिक दिखे कार्तिक-कृति

Video : कार्तिक का 'धक् धक्' डांस देख, भूल जायेंगे माधुरी का डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -