4 साल बाद फिल्मों में वापसी कर रहीं पूनम ढिल्लो, निभाएंगी ऐसा किरदार

बॉलीवुड की कर्मा, सवेरे वाली गाड़ी, नाम और तेरी मेहरबानियां जैसी और भी कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली अभिनेत्री पूनम ढिल्लो पिछले कई समय से फ़िल्मी पर्दे से दूर चल रही है. पूनम ने अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए बॉलीवुड में खास पहचान बना ली है. पिछले करीब 4 साल से पूनम ने फ़िल्मी पर्दे से किनारा कर लिया था जिसके बाद एक बार फिर पूनम बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं.

आपको बता दे पूनम आखिरी बार साल 2014 में डबल दी ट्रबल नामक फिल्म में काम करती नजर हुई आई थीं. इस फिल्म में पूनम धर्मेंद्र के साथ काम करती नजर आई थीं. ऐसे में हाल ही में ये सुनने में आया है कि पूनम अब जल्द ही लव रंजन की फिल्म में मम्मी जी का किरदार करती नजर आएंगी. आपको बता दें फिल्म जय मम्मी दी एक लाइट कॉमेडी फिल्म है जिस्का निर्देशन नवजोत गुलाटी द्वारा किया जा रहा है. इस फिल्म में प्यार का पंचनामा 2 के एक्टर सनी सिंह और सोनाली सहगल अहम किरदार निभाती नजर आएंगी.

इन दोनों कलाकार के साथ ही फिल्म जय मम्मी दी में सुप्रिया पाठक और पूनम ढिल्लो मां का किरदार निभाती नजर आएंगी. हाल ही में खुद पूनम ने इस फिल्म की जानकारी अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल के जरिए दी है. पूनम ने ट्वीट में लिखा है कि- ''उन सभी के लिए जो ये पूछते रहते हैं कि दोबारा कब वापसी कर रही हो. अब जय मम्मी दी का टाइम है. सुप्रिया पाठक और सनी व सोनाली जैसी कास्ट के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं. नवजोत गुलाटी निर्देशित इस फिल्म के लिए 12 जुलाई तक का इंतजार करिए." आपको बता दें पूनम ने साल 1979 में फिल्म नूरी में काम किया था और इस फिल्म के जरिए उन्हें खास पहचान मिली थी.

कॉमेडी करने के बाद अब ग्रे शेड में नज़र आएंगे अनिल कपूर, ऐसी होगी फिल्म

फैन के साथ दुर्व्यवहार करने पर बुरी तरह ट्रोल हुई शमिता शेट्टी, अब किया इमोशनल पोस्ट

खुशखबरी... सलमान से शादी करने के लिए कैटरीना ने कर दी हां!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -