पूजा हेगड़े ने पहनी ऐसी ड्रेस कि हो गईं 'Oops Moment' का शिकार
पूजा हेगड़े ने पहनी ऐसी ड्रेस कि हो गईं 'Oops Moment' का शिकार
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के साथ Oops Moment हो गया। ये पूरा मामला कोरोना से पहले का है। कोरोना से पहले लगभग वर्ष 2019 में मनीष मल्होत्रा ने अपने घर में एक हाउस पार्टी रखी थी। इस पार्टी में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां शामिल हुई थीं। मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर मीडिया सेलिब्रिटीज की निरंतर फोटोज खींच रहे थे। इस के चलते कैमरे में कुछ ऐसा कैद हो गया की पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की फोटोज सोशल मीडिया पर प्रत्येक ओर छा गई थीं।

वही इस वीडियो में आप देखेंगे कि पूजा हेगड़े मीडिया के समक्ष पोज देने के लिए आईं। पूजा ने इस अवसर पर थोड़ी सी ट्रांसपेरेंट सिल्वर वर्क की गाउन पहने हुई थीं। पूजा के ऑउटफिट आगे से बहुत डीप थी जिसमें उनका क्लीवेज स्पष्ट दिखाई दे रहा था। पूजा कैमरे में एक जगह अपने ऑउटफिट को आगे की ओर से थोड़ा एडजस्ट करते हुए भी नजर आई। इसी के चलते यदि आप ध्यान से देखेंगे तो कैमरे में पूजा की ड्रेस ब्रेस्ट की ओर से थोड़ी खिसकी हुई दिखी तथा उनका Oops Moment कैमरे में कैद हो गया।

वही ये वीडियो उस समय बहुत वायरल हुआ था। हालांकि वीडियो में पूजा को देखकर ऐसा प्रतीत हुआ कि उन्हें इस बात का एहसास तक नहीं हुआ कि वो Oops Moment की चपेट में आ गईं। दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की लोकप्रिय अभिनेत्री पूजा हेगड़े हैं। हिंदी फिल्म जगत में पूजा हेगड़े ने वर्ष 2016 में 'मोहेंजो दारो' फिल्म से एंट्री की थी। इस मूवी में पूजा के अपोजिट ऋतिक रोशन लीड किरदार में थे। फिल्म से बहुत उम्मीदें थीं हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस में कब्जा नहीं जमा सकी थी। इसके अतिरिक्त पूजा हिंदी फिल्म 'हाउसफुल 4' में भी दिखाई दी थी।

सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट जनरल को PM मोदी ने दिया मदद का आश्वासन

मलेशिया ने बड़े पैमाने पर नए साल के जश्न पर प्रतिबंध लगाया

अलविदा 2021: इन सितारों के लिए खास रहा 2021, बंधे शादी के बंधन में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -