सिर्फ एक्ट्रेस नहीं बल्कि फिल्म निर्देशक भी है पूजा भट्ट
सिर्फ एक्ट्रेस नहीं बल्कि फिल्म निर्देशक भी है पूजा भट्ट
Share:

फिल्मों में अभिनय से अपना अलग मुकाम बनाने के बाद दुश्मन और जिस्म - 2 जैसी फिल्में बनाने वाली अभिनेत्री और निर्माता - निर्देशक पूजा भट्ट को लोगों द्वारा बहुत पंसद किया जाता है। अपनी पहली ही फिल्म में अभिनय के दम पर पूजा ने लाखों प्रशंसकों का दिल जीत लिया। वहीं पूजा आज अपना जन्मदिन मना रही है, हम बता दें कि 24 फरवरी 1972 को जन्मी पूजा भट्ट ने अपने कैरियर की शुरूआत अपने पिता महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म डैडी से की। इस फिल्म में पूजा ने अनुपम खैर और नसीरूद्दीन शाह के साथ शानदार अभिनय किया।

दूसरी ओर पूजा ने वर्ष 1991 में प्रदर्शित फिल्म दिल है कि मानता नहीं में उम्दा काम कर लोकप्रियता हासिल की। पूजा ने इस फिल्म में आमिर खान के अपोजि़ट काम किया। इसके बाद उन्होंने वर्ष 1991 में संजय दत्त के साथ सड़क फिल्म में अभिनय किया। संजय और पूजा की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया। यही नहीं वर्ष 1992 और 1996 के बीच पूजा ने कई सफल फिल्मों में अभिनय किया जिनमें तड़ीपार, नाराज, अंगरक्षक, चाहत, हम दोनों आदि फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया। यही नहीं वर्ष 1997 में पूजा भट्ट ने तमन्ना फिल्म का निर्माण किया।

इसके बाद पूजा ने 1998 में जख्म और दुश्मन फिल्मों का निर्देशन किया। पूजा की ये फिल्में प्रशंसकों के लिए बेहद लोकप्रिय रहीं। वर्ष 2003 में उन्होंने पाप फिल्म का निर्देशन कर जाॅन अब्राहम और नेहा धूपिया की जोड़ी को पहले पर्दे पर उतारा । वर्ष 2012 में उन्होंने पाॅर्न स्टार कही जाने वाली सनी लियोन को जिस्म - 2 में एंट्री देकर फिल्मों के अलग दौर की शुरूआत की। लेकिन फ़िलहाल वे फिल्मो से काफी समय से दूर है।

शादी के बाद मौनी रॉय ने फैंस को दी गुड न्यूज़, सुनकर झूम उठेंगे आप

शादी में विक्रांत-शीतल ने करवाया धांसू फोटोशूट, हुआ वायरल

रिया चक्रवर्ती से लेकर ऋतिक रोशन तक फरहान-शिबानी की शादी में पहुंचे सेलेब्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -