आलिया भट्ट ने शेयर की खूबसूरत फोटो, डायरी के साथ किया ये काम
आलिया भट्ट ने शेयर की खूबसूरत फोटो, डायरी के साथ किया ये काम
Share:

इन दिनों अपने पिता महेश भट्ट के साथ पूजा भट्ट और आलिया भट्ट फिल्म सड़क 2 की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट के अलावा पूजा भट्ट, संजय दत्त और मकरंद देशपांडे भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. हाल ही में पूजा भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बहन आलिया भट्ट की एक प्यारी सी फोटो शेयर की है. फोटो में आलिया भट्ट डायरी पर कुछ लिखती हुई नजर आ रही हैं.

वजन के लिए ट्रोल करने वालों पर भड़कीं सोनाक्षी, कहा- 'कमरे में बैठे हाथी...' 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शेयर की गई फोटो पर फैंस द्वारा अब तक काफी सारे लाइल और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस दोनों बहनों को फिल्म के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. साथ ही आलिया भट्ट की इस खूबसूरत फोटो की भी काफी तारीफें कर रहे हैं. फिलहाल फिल्म की शूटिंग ऊटी और मैसूर में चल रही है. इससे पहले आदित्य रॉय कपूर मुंबई में इस फिल्म के एक हिस्से की शूटिंग पूरी कर चुके हैं. अब वो अपनी को एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ मैसूर 14 अक्टूबर को पहुंचे चुके थें और उन्होंने 15 अक्टूबर से इस रोमांस-ड्रामा फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग को शुरू कर दिया गया था.

श्रेयस तलपड़े की आगामी फिल्म सच्ची कहानी पर होगी आधारित, हंस-हंसकर लोटपोट होने के लिए हो जाएं तैयार

साथ ही सामने आ रही खबरों की माने तो ऊटी शेड्यूल दो सप्ताह लंबा है और इस सीक्वेल में काफी महत्वपूर्ण सीन्स की शूटिंग की जाएगी. तीनों कलाकार यानी आदित्य रॉय कपूर, आलिया भट्ट और पूजा भट्ट लगभग 15 दिनों तक ऊटी में रहेंगे. इसके अलावा महेश भट्ट की फिल्म सड़क 2 की बात करें तो, इससे पहले आलिया भट्ट ने इस फिल्म की शूटिंद मैसूर में खत्म की थी, जिसकी एक फोटो उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी.

संजय लीला भंसाली से मनमुटाव के बाद 'सलमान खान' शुरू करने वाले है अगले हफ्ते से इस फिल्म की शूटिंग

प्रोमा में आयुष्मान खुराना और यामी गौतम कुछ डिसाइड करते आए नजर, दोनो ने मिलकर बनाया अनोखा नाम

एक बार फिर रणवीर के साथ देखेगी प्रियंका, संजय लीला भंसाली ने की नई फिल्म की...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -