बर्थडे स्पेशल : अपने पिता के साथ Kiss करने के बाद चर्चा में रही थी ये एक्ट्रेस
बर्थडे स्पेशल : अपने पिता के साथ Kiss करने के बाद चर्चा में रही थी ये एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार पूजा भट्ट का आज 46 साल की हो गई है. पूजा को उनकी बोल्डनेस और बेबाक राय के लिए जाना जाता है. शुरुआत से ही उनका करियर विवादों में रहा है. चूँकि वो स्टार फैमिली से ही थी इसलिए पूजा ने 17 साल की उम्र में ही अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर दी थी. उन्होंने साल 1989 में फिल्म डैडी से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म को पूजा के पिता महेश भट्ट ने ही डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में पूजा ने अपनी बोल्ड अदाओ से खूब जलवे बिखेरे थे. और इस फिल्म के लिए पूजा को न्यू फेस ऑफ द ईयर के अवार्ड से भी नवाज़ा गया था.

पूजा वैसे तो अपनी फिल्मो के कारण चर्चाओं में रहती ही थी लेकिन उनकी सबसे ज्यादा अगर किसी बात को लेकर चर्चा हुई थी तो वो था उनका कॉन्ट्रोवर्शियल फोटोशूट. इस फोटोशूट में पूजा के साथ उनके पिता महेश भट्ट भी थे. दरअसल इन्होने एक मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया था और इस फोटोशूट में पूजा उनके पिता महेश भट्ट के साथ स्मूच करती हुई नजर आ रही थी. इस फोटोशूट की बॉलीवुड में तो सबने आलोचना की ही थी साथ ही कई सामाजिक और धार्मिक संगठनो ने भी उनके इस फोटोशूट का जमकर विरोध किया था.

इसके साथ ही पूजा ने एक और फोटोशूट करवाया था जिसमे वो न्यूड बॉडी पर पेंट करवाकर खड़ी थी. आपको बता दे इन फोटोशूट के कारण पूजा खूब सुर्खियों में रही थी. सूत्रों की माने तो पूजा घरेलु हिंसा का भी शिकार हो चुकी है और इसलिए अब वो महिला सशक्तिकरण के लिए काम करना चाहती है.

Birthday Special : अपने नाम के साथ माँ का नाम क्यों जोड़ते है भंसाली

शादी का खर्च उठाने में समर्थ नहीं भाईजान, इसलिए नहीं कर रहें शादी

अर्जुन कपूर ने शेयर की अपनी भाभी के स्वागत की तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -