कार्तिक आर्यन के वीडियो को देखते ही बोले पीएम मोदी- 'ये है कोरोना का पंचनामा'
कार्तिक आर्यन के वीडियो को देखते ही बोले पीएम मोदी- 'ये है कोरोना का पंचनामा'
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही बेहतरीन स्टार कार्तिक आर्यन ने अपने फैंस को कोरोना से बचने के लिए सलाह दी और इसी के साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया. इस समय कार्तिक का वीडियो सभी जगह तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को पसंद भी आ रहा है. लेकिन अब उनका वीडियो पीएम मोदी को भी काफी पसंद आया है और उन्होंने अपनी ट्वीटर वॉल पर इस वीडियो को शेयर भी कर दिया है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए मोदी ने एक मजेदार कैप्शन भी दिया है.

 

जी दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस वीडियो को शेयर करते हूए लिखा है, ''वह युवा अभिनेता आपसे कुछ कहना चाहता है... इसका समय 'ज्यादा सावधान' है और 'कोरोना का पंचनामा' है!'' देखिए प्रधानमंत्री का यह ट्वीट... वैसे आप समझ ही गए होंगे कि प्रधानमंत्री का यह ट्वीट अभिनेता कार्तिक आर्यन के साल 2011 में आई पहली फिल्म 'प्यार का पंचनामा' का मोनोलॉग संवाद को कोरोना में बदलता देखकर बनाया गया है.

वैसे अब कार्तिक आर्यन अपने इसी अंदाज में कोरोना वायरस पर लोगों को एलर्ट कर रहे हैं और हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कोरोनावायरस के मद्देनजर एक और मोनोलॉग संवाद के साथ सभी को आगाह किया है, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. वैसे कार्तिक अपने इस वीडियो के कारण एक बार फिर से सुर्ख़ियों का हिस्सा बन चुके हैं और उनका वीडियो लोगों के दिलों दिमाग में घर कर गया है.

जनता कर्फ्यू के समर्थन में उतरी लता मंगेशकर, ट्वीट कर बोलीं ये बात

कोरोना वायरस के वजह से विशाल ददलानी ने लोगो से की ये खास अपील

हर दिन अपने पति को गाली देती हैं रानी मुखर्जी, ख़ास है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -