जल्द आएगा हिमांशी का नया गाना, शूट के दौरान हुईं घायल
जल्द आएगा हिमांशी का नया गाना, शूट के दौरान हुईं घायल
Share:

पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस हिमांशी खुराना जल्द ही अपने नए गाने के लिए तैयार हैं. जी हाँ, जल्द ही उनका नया गाना आने वाला है जिसका नाम अल्लाह खैर करे है. इस गाने के पोस्टर को हिमांशी ने खुद शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- '@saajzofficial@speedrecords@eypcreations@nikhildwivedi11@iamgauravdev @kartick_dev@mravilyrics @sandeep sharma' आप देख सकते हैं इस पोस्टर में वह खड़े हुए नजर आ रहीं हैं और एक्टर साज़ सोफे पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. वैसे इस गाने के शूट के दौरान हिमांशी घायल भी हुईं हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana) on

जी हाँ, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है और इसमें हिमांशी खुराना व्हील चेयर पर बैठी नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि इस वीडियो को देखने वाले फैंस उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. वैसे हिमांशी खुराना ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा करते हुए लिखा, 'जब आप व्हील चेयर पर हों, लेकिन शूटिंग कहीं ज्यादा जरूरी हो.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Wonder Woman (@celebdiary1) on

आप सभी को हम यह भी बता दें कि हिमांशी खुराना हाल ही में शूटिंग के लिए दिल्ली एयरपोर्ट से गोवा के लिए रवाना हुई हैं. वहीं इससे जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए शेयर किये थे जो बेहतरीन थे. इसके अलावा आपको याद हो तो हिमांशी ने शो बिग बॉस 13 में भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस शो में उनका नाम आसिम के साथ जुड़ा था और अब तक उन्होंने आसिम के साथ कई वीडियो सांग्स में काम किया है. इनमे 'कल्ला सोहना नई', 'ख्याल रख्या कर' जैसे कई गाने शामिल हैं.

फेक फॉलोअर्स मामले में हनी सिंह ने कही यह बात

9 सितंबर को रिलीज होगा परमिश वर्मा का नया गाना

रिलीज हुआ दिलजीत दोसांझ का नया गाना 'BORN TO SHINE'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -