रिलीज हुआ दिलजीत दोसांझ का नया गाना 'BORN TO SHINE'
रिलीज हुआ दिलजीत दोसांझ का नया गाना 'BORN TO SHINE'
Share:

दिलजीत दोसांझ एक मशहूर गायक है और आज उनके लाखों लोग फैन हैं. दुनियाभर के लाखो लोग दिलजीत की एक्टिंग से लेकर उनके गानों तक को पसंद करते हैं और उनकी तारीफों के पूल भी बांधते हैं. अब हाल ही में दिलजीत एक बार फिर चर्चाओं में बने हुए हैं. जी दरअसल उनके एल्बम GOAT का नया गाना आ गया है. हाल ही में उन्होंने अपने एल्बम GOAT के नए गाने के वीडियो को रिलीज कर दिया है. वैसे आपको याद हो तो बीते दिनों ही अपने नए पोस्ट के साथ उन्होंने इस बारे में बताया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh) on

उस दौरान उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा था- 'BORN TO SHINE Tere Utey Aeya Sada Dil Patlo.. Chal Dove Kar de an Chill Patlo On the Way On The Way @amritmaan106 @desi_crew @kalikwest @rahulduttafilmsG.O.A.T. #diljitdosanjh #goat #greatestofalltime #bts' आप देख सकते हैं उनके नए गाने का नाम बोर्न टू शाइन है और इस गाने के वीडियो को शेयर कर दिलजीत ने कैप्शन में लिखा है- '#BornToShine Video Out Now Circle Shota GalBaat Vaddi Eh @amritmaan106 @desi_crew @rahulduttafilms @elwa__ @famousstudios @kalikwest @sonalisingh @kakamohanwaliaP.S - DON’T TRY THIS AT HOME Link in BIO #diljitdosanjh #goat #greatestofalltime #binod'

वैसे आप देख सकते हैं इसमें अपने एल्बम के हैशटैग के साथ उन्होंने बिनोद नाम का भी हैशटैग यूज किया है. वैसे दिलजीत के इस गाने को अब लोग जमकर प्यार दे रहे हैं. इस गाने पर कमेंट्स की भरमार आप देख सकते हैं. वैसे इसके पहले दिलजीत ने पब्जी बंद होने के बाद एक ट्वीट किया था और ट्वीट के चलते वह बहुत चर्चाओं में भी रहे थे.

सामने आया गिप्पी के नए एल्बम के पहले गाने का टीजर

काली ड्रेस में गजब दिखा हिमांशी खुराना का नया लुक

PUBG बैन होने पर वायरल हो रहा है दिलजीत दोसांझ का SUB-G

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -