पोलाची यौन उत्पीड़न मामला: गिरफ्तार किए गए अन्य लोगों में AIADMK सदस्य है शामिल
पोलाची यौन उत्पीड़न मामला: गिरफ्तार किए गए अन्य लोगों में AIADMK सदस्य है शामिल
Share:

पोलाची यौन उत्पीड़न मामले में एक पूर्ण विकास में, सीबीआई ने बुधवार को तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया, जिनमें से एक व्यक्ति यौन उत्पीड़न और जबरन वसूली के मामले में AIADMK से जुड़ा हुआ है। सीबीआई ने जिन तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, वे हैं- अरुलानाथम (34), हेरॉन पॉल (29), और बाबू (30)। अरुणथलम एआईएडीएमके छात्रसंघ के पोलाची नगर सचिव हैं।

पुलिस ने कहा कि इन सभी को महिला अदालत के समक्ष पेश किया गया, जिसने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। सीबी-सीआईडी से जांच का जिम्मा लेने वाली केंद्रीय एजेंसी ने पहले ही इस संबंध में पांच लोगों को बुक कर लिया था। मई 2019 में गिरफ्तार किए गए पांच लोगों के खिलाफ चार्जशीट दायर की गई थी।

आगे की जांच ने बुधवार की तड़के सत्तारूढ़ AIADMK के छात्रसंघ अध्यक्ष और उनके दो परिचितों अरुणानंदम को गिरफ्तार कर लिया। यह मामला फरवरी 2019 में एक 19 वर्षीय महिला छात्र द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद सुर्खियों में आया था कि चार लोगों के एक गिरोह ने एक कार में उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी, एक्ट का एक वीडियो शूट किया और उसका उपयोग कर ब्लैकमेल किया दृश्य। माना जाता है कि इस गिरोह ने पोलाची में बड़ी संख्या में महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न और ब्लैकमेल किया था। इस मामले ने एक सार्वजनिक रोष को जन्म दिया, जिससे तमिलनाडु सरकार को पहले मामले को सीबी-सीआईडी पुलिस और फिर सीबीआई को स्थानांतरित करना पड़ा।

अखिलेश ने 'ड्राई रन' को बताया नकली अभ्यास, योगी सरकार पर साधा निशाना

लीबिया के प्रधानमंत्री ने कतर के साथ सुलह समझौते का किया स्वागत

इन राज्यों में बर्ड फ्लू से लोगों में फैला कोहराम, हजारों की मात्रा में पक्षी हो रहे शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -