क्या पूजा और हवन करने से मिल जाएगी जीत?
क्या पूजा और हवन करने से मिल जाएगी जीत?
Share:

नई दिल्ली: आज लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम आने वाले हैं सभी को बेसब्री से इंतज़ार है. ऐसे में परिणाम से पहले कई लोकसभा कैंडिडेट्स भगवान की शरण में पहुंच गए और भोपाल से बीजेपी कैंडिडेट साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने सूर्य नमस्कार से दिन की शुरुआत की. जी हाँ, कांग्रेस नेता शशि थरूर भी भगवान की पूजा करते दिखाई दिए हैं और इस मौके पर उन्होंने ट्वीट किया कि क्या 5 साल के कुशासन और धर्मांधता से आज देश को बाहर निकालने का रिजल्ट आएगा?

वहीं केरल के तिरुवनंतपुरम से बीजेपी कैंडिडेट कुम्मनम राजशेखरन ने अय्यागुरु आश्रम पहुंचकर पूजा की और राजशेखरन कांग्रेस कैंडिडेट शशि थरूर और एलडीएफ के सी दिवाकरन के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं. इसी के साथ भोपाल से बीजेपी की प्रत्याशी साध्वी मौन व्रत पर थीं और गोडसे को लेकर विवादित बयान देने पर पीएम नरेंद्र मोदी ने साध्वी की आलोचना की थी.

आज यानी गुरुवार को साध्वी ने सूर्य नमस्कार के साथ दिन की शुरुआत की और आप सभी को यह भी बता दें कि लोकसभा की 543 में 542 सीटों पर चुनाव के लिए सात दौर में मतदान हुआ था. इसी के साथ आज 8,000 से अधिक प्रत्याशियों के परिणाम आएंगे. बस अब कुछ देर का और इंतज़ार और उसके बाद होगा सरकार का फैसला.

लोकसभा चुनाव: गलेगी कांग्रेस की दाल, या भाजपा फिर करेगी कमाल, रुझान कुछ ही देर में..

नीतीश कुमार पर शिवानंद तिवारी का तंज, उनके लिए विशेष राज्य का दर्जा राजनीतिक नारेबाजी

EC ने नहीं मानी विपक्ष की मांग, येचुरी बोले- बिगड़ सकती है कानून व्यवस्था

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -